1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. VIDEO: Padmini Kolhapure ने अपने आइकॉनिक गाना Yeh Galiyan Yeh Chaubara का किया रिक्रिएशन

VIDEO: Padmini Kolhapure ने अपने आइकॉनिक गाना Yeh Galiyan Yeh Chaubara का किया रिक्रिएशन

90 के दशक की सबसे फेमस एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरी (Padmini Kolhapure) अपने क्यूटनेस के लिए जानी जातीं हैं। पद्मिनी कोल्हापुरी (Padmini Kolhapure) को याद करते ही उनका गाना 'ये गलियां ये चौबारा' (Yeh Galiyan Yeh Chaubara) याद आ जाता है। लेकिन अगर हम आपसे कहें इस इमोशनल सॉन्ग को रिक्रिएट किया जा रहा है। तो हर किसी की एक्ससाइटमेंट देखी जा सकती हैं।  

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: 90 के दशक की सबसे फेमस एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरी (Padmini Kolhapure) अपने क्यूटनेस के लिए जानी जातीं हैं। पद्मिनी कोल्हापुरी (Padmini Kolhapure) को याद करते ही उनका गाना ‘ये गलियां ये चौबारा’ (Yeh Galiyan Yeh Chaubara) याद आ जाता है। लेकिन अगर हम आपसे कहें इस इमोशनल सॉन्ग को रिक्रिएट किया जा रहा है। तो हर किसी की एक्ससाइटमेंट देखी जा सकती हैं।

पढ़ें :- Adil Khan Arrested: राखी के पति को पुलिस ने किया अरेस्ट, जाने पूरा मामला

आपको बता दें, पद्मिनी कोल्हापुररी (Padmini Kolhapure) के इमोशनल सॉन्ग का रिक्रिएट किया जा रहा है जिसका पहला पोस्टर और टीजर सामने आ चुका है। इस गाने मे एक मां और बेटी के बीच के अद्भुत बंधन को पेश किया गया है, जिसकी झलक लेटेस्ट पोस्टर में भी साफ दिख रही है।

‘ये गलियां ये चौबारा’ एक ब्लॉकबस्टर सॉन्ग है, जो पुरानी यादों की दुनिया में ले जाता है। इस गाने में एक मां-बेटी की कहानी है जो बचपन से लेकर युवा लड़की की शादी के दिन तक आदर्श मां-बेटी के बंधन को दर्शाती है।

इस पर बातें करते हुए पद्मिनी ने कहा, ‘एक मां जब अपनी बेटी की शादी करती है, तो यह सब कुछ ऐसा है, जिसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। खुशी से लेकर दुःख और खालीपन की भावना तक, एक ही समय में बहुत-सी चीजें महसूस होती हैं। ये गलियां ये चौबारा उन सभी भावनाओं का बेहद खूबसूरती से बखान करता है। इसे गाना एक भावनात्मक सैलाब की तरह था और जिस तरह से इसे आकार दिया गया है, उस पर मुझे बहुत गर्व है। इस सॉन्ग के लिए अपनी आवाज देने में सक्षम होने से बड़ा सम्मान कुछ भी नहीं है, क्योंकि इस सॉन्ग को लता जी ने गाया था। मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि दर्शक वीडियो पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं।’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...