1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Video: एक्ट्रेस के तलवे चाटते नजर आये राम गोपाल वर्मा, वीडियो ने मचाया तहलका

Video: एक्ट्रेस के तलवे चाटते नजर आये राम गोपाल वर्मा, वीडियो ने मचाया तहलका

निर्देशक राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) की अगली फिल्म डेंजरस आने वाली है, जिसका वो जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। वहीं अब इन सभी के बीच वह कुछ ऐसा कर गए हैं, जिससे वो काफी ट्रोल हो रहे हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: निर्देशक राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) की अगली फिल्म डेंजरस आने वाली है, जिसका वो जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। वहीं अब इन सभी के बीच वह कुछ ऐसा कर गए हैं, जिससे वो काफी ट्रोल हो रहे हैं।

पढ़ें :- देशी अवतार में Esha Gupta ने शेयर किया कातिलाना अंदाज, देख फैन्स ने नहीं झपकी पलकें

दरअसल, राम गोपाल (Ram Gopal Varma)  का एक वीडियो सामने आया है, जहां वो पहले एक एक्ट्रेस के पैर को चूमते हैं. इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. वहीं उस एक्ट्रेस के पैरों की उंगलियों को चाटते हैं। दरअसल राम गोपाल वर्मा का ये वीडियो सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर आशू रेड्डी के साथ है जो आप देख सकते हैं।

इस वीडियो में साफ़-साफ़ दिख रहा है कि आशू रेड्डी जहां काउच पर बैठी हैं, तो वहीं राम गोपाल वर्मा फर्श पर बैठे हैं और बात कर रहे हैं। वहीं इस वीडियो में काफी लंबी बातचीत के बाद दिखता है कि RGV पहले आशू को थोड़ा मसाज देते हैं और फिर उनके पैर चूमते हैं।

वहीं इसके बाद वो एक्ट्रेस के पैरों की उंगलियों को भी चाटते हैं। यह सब देखकर आशू भी हैरान रह जाती हैं। इस वीडियो में खुद जमीन पर बैठे राम गोपाल वर्मा इस ओर बातचीत में इशारा देते हैं कि कैसे महिलाओं की इज्जत की जानी चाहिए।

पढ़ें :- Janhvi Kapoor Shikhar Pahariya: बिना ब्लाउज के साड़ी में नोज रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आई जाह्नवी कपूर

हालांकि राम गोपाल वर्मा का ये अंदाज सोशल मीडिया यूजर्स को बिलकुल भी पसंद नहीं आया है और उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। कई सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि किसी भी लड़की या महिला के साथ ऐसा करना उसके साथ बदतमीजी करने जैसा है। वहीं कुछ ने इसे चीप पब्लिसिटी स्टंट भी कहा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...