HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. VIDEO: अपने बर्थडे पर गैंडा बजने लगा पियानो, फिर ऐसे दी लोगों को ट्रीट

VIDEO: अपने बर्थडे पर गैंडा बजने लगा पियानो, फिर ऐसे दी लोगों को ट्रीट

जन्मदिन को खास बनाने के लिए अक्सर लोग कुछ न कुछ नायाब करते रहते हैं। कभी गाने-बजाने के साथ जन्मदिन को सेलिब्रेट किया जाता है, तो कभी इंटरेस्टिंग सप्राइजेज लोगों के बर्थडे को खास बना देते हैं। इसी सिलसिले में डेनवर के चिड़ियाघर में एक गैंडे का 12 वां जन्मदिन था। इस खास मौके पर गैंडे ने लोगों को पियानो कीबोर्ड पर सुरीले धुन बजाकर ट्रीट दिया।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: जन्मदिन को खास बनाने के लिए अक्सर लोग कुछ न कुछ नायाब करते रहते हैं। कभी गाने-बजाने के साथ जन्मदिन को सेलिब्रेट किया जाता है, तो कभी इंटरेस्टिंग सप्राइजेज लोगों के बर्थडे को खास बना देते हैं। इसी सिलसिले में डेनवर के चिड़ियाघर में एक गैंडे का 12 वां जन्मदिन था। इस खास मौके पर गैंडे ने लोगों को पियानो कीबोर्ड पर सुरीले धुन बजाकर ट्रीट दिया।

पढ़ें :- मुंबई में चार मंजिला इमारत की बालकनी गिरने से हादसा, एक महिला की मौत, तीन लोग घायल

डेनवर जू के कर्मचारियों ने गैंडे के जन्मदिन के खास मौके पर उसके पास एक पियानो कीबोर्ड लेकर आए, जिसे गैंडा अपनी नाक से बजाने लगा। वीडियो में आप देख सकते हैं कि गैंडा कितनी आसानी से पियानो को अपनी नाक से बजा रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस गैंडे का नाम बंधु है। बंधु हाल ही में 12 साल का हुआ है। बंधु का यह पियानो बजाने वाला वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से ट्रेंड कर रहा है।

वायरल हो रहे इस वीडियो को डेनवर जू ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा – “गैंडे का नाम बंधु है। बंधु अब 12 साल का हो गया है। बंधु आपको अपने अच्छे-अच्छे सॉन्ग से ट्रीट देना चाहता है।”

इंस्टाग्राम पर यह वीडियो काफी धूम मचा रहा है। अब तक इस वीडियो को 23 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस पर अब तक 4 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं कई सारे लोग कॉमेंट बॉक्स में मजेदार प्रतिक्रियाएं दे रहें हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...