1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. Video: 2 कमरे के घर में रहतीं हैं Sushmita Sen की भाभी, वीडियो शेयर कर कही बड़ी बात

Video: 2 कमरे के घर में रहतीं हैं Sushmita Sen की भाभी, वीडियो शेयर कर कही बड़ी बात

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) और चारू असोपा (Charu Asopa) अपने शादीशुदा रिश्ते में उठापटक को लेकर पिछले कुछ समय से काफी चर्चा में रहे हैं। दोनों के बीच लड़ाई-झगड़े के पब्लिक होने के बाद नौबत तलाक तक पहुंच ही गई है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) और चारू असोपा (Charu Asopa) अपने शादीशुदा रिश्ते में उठापटक को लेकर पिछले कुछ समय से काफी चर्चा में रहे हैं। दोनों के बीच लड़ाई-झगड़े के पब्लिक होने के बाद नौबत तलाक तक पहुंच ही गई है।

पढ़ें :- Satpura Tiger Reserve में रवीना टंडन ने किया कुछ ऐसा, शुरू हुआ बड़ा बखेड़ा

आपको बता दें, आखिरकार परेशान होकर चारू असोपा (Charu Asopa) पति के घर से निकल चुकी हैं और अपने लिए और अपनी बेटी जियाना के लिए एक छोटा सा आशियाना ले लिया है। चारू ने अपने इस दो कमरे का घर अंदर से दिखाया है और बताया है कि वह इस घर में कैसे रह रही हैं।

चारू असोपा (Charu Asopa) ने अपने यूट्यूब व्लॉग पर अपना लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में चारू ने इस बार अपने फैन्स को इस छोटे से आशियाने के अंदर की झलक दिखाई है। इस वीडियो को शुरू करने से पहले चारू कहती नजर आ रही हैं कि फैन्स उनका घर देखना चाह रहे थे और उनकी डिमांड पर आज वह उन्हें अपना घर दिखा रही हैं।

चारू ने दिखाया कि उनके घर में एक लिविंग रूम और एक बेडरूम हैं, जिसके साथ किचन और दो बाथरूम हैं। इन दोनों कमरों के साथ बालकनी लगी है, जहां से धूप सीधे घर के अंदर आती है। चारू ने दिखाया कि हॉल को उन्होंने बेटी जियाना के खेलने का कमरा बना लिया है, जहां नीचे गद्दे डालकर वह खिलौनों के साथ खेला करती हैं। इस कमरे से लगा बालकनी है और उसी के पास काउच है, जिसे चारू ने अपना फेवरेट प्लेस बताया।

पढ़ें :- Viral Video: बेटी की Engagement पर जमकर नाचे पापा Aamir Khan, आपने वीडियो देखा क्या?

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...