1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. VIDEO: दूल्हे ने नशे कि हालत में सासू मां को पहना दी वरमाला, फिर हुआ कुछ ऐसा…

VIDEO: दूल्हे ने नशे कि हालत में सासू मां को पहना दी वरमाला, फिर हुआ कुछ ऐसा…

आपके क्या कभी शादी में देखा है कि दूल्हा गलती से अपनी दूल्हन के गले में वरमाला न डालकर किसी दूसरे के गले वरमाला दाल दी हो। जानकर तो आपको खूब हंसी आती होगी और शायद आपको यकीन भी न हो  परन्तु यह बात एक दम सत्य है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: आपके क्या कभी शादी में देखा है कि दूल्हा गलती से अपनी दूल्हन के गले में वरमाला न डालकर किसी दूसरे के गले वरमाला दाल दी हो। जानकर तो आपको खूब हंसी आती होगी और शायद आपको यकीन भी न हो  परन्तु यह बात एक दम सत्य है।

पढ़ें :- करीना कपूर एयरपोर्ट पर हुईं बदसलूकी की शिकार , देखें वायरल वीडियो

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें स्टेज पर एक दूल्हा और दुल्हन वरमाला की रस्म को पूरा करते हैं और दूल्हा दुल्हन के गले में वरमाला डालने की बजाए अपनी सास के गले में वरमाला डालने चला जाता है।

आपको बता दें, इस केस को देखकर वहां पर मौजूद सारे लोग हंस-हंस कर लोट-पोट हो जाते हैं। फिर क्या था किसी ने यह पूरा वाक्या अपने मोबाइल के कैमरे में उतार लिया और आज यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।


नशे में धुत था दूल्हा: हम बता दें कि इस दूल्हे ने इतनी ज्यादा दारू पी रखी थी कि इसे इसका शरीर संभालते नहीं बन रहा था। और इस कारण से यह आउट ऑफ कंट्रोल था। फिर क्या जयमाला के वक़्त दूल्हा अपनी दुल्हन को वरमाला पहनाने का प्रयास तो करता है लेकिन दारू की वजह से वह खुद को संभाल नहीं पाता और दुल्हन के बाजू में खड़ी उसकी माॅं यानी दूल्हा अपनी सास के गले में वह वरमाला डालने चल देता है। यह पूरा मामला इतना मजेदार था कि वहां पर खड़ी सारी पब्लिक हंस-हंस के लोट-पोट हो गई। तो चलिए अब आप भी इस वीडियो को देखकर उठाई मज़े….

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...