1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. VIDEO: Urfi Javed पैंट पहनना गईं भूल, पैपराजी के पूछने पर कहा-जो मुझसे जले जरा साइड में चले

VIDEO: Urfi Javed पैंट पहनना गईं भूल, पैपराजी के पूछने पर कहा-जो मुझसे जले जरा साइड में चले

मॉडल और एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहतीं हैं। साथ ही साथ उनके बेबाक बयान भी फैंस को दंग कर देतीं हैं, दरअसल, हाल ही में उर्फी जब पैपराजी के कैमरे में कैद हुईं तो जलने वालों को ऐसी बात कह दी, जिसे सुनकर उनका चेहरा गुस्से से लाल जरूर हो जाएगा।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: मॉडल और एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहतीं हैं। साथ ही साथ उनके बेबाक बयान भी फैंस को दंग कर देतीं हैं, दरअसल, हाल ही में उर्फी जब पैपराजी के कैमरे में कैद हुईं तो जलने वालों को ऐसी बात कह दी, जिसे सुनकर उनका चेहरा गुस्से से लाल जरूर हो जाएगा।

पढ़ें :- Rail Coach Factory recruitment: अपरेंटिस 550 पदों पर निकली भर्ती, ऐसे करें जल्द अप्लाई

इस लेटेस्ट वीडियो में उर्फी जावेद (Urfi Javed) पिंक कलर की टी-शर्ट पहने नजर आईं। हालांकि उर्फी के लिए ये कोई नई बात नहीं है. वो इससे पहले भी कई बार इस तरह से सिर्फ टी-शर्ट पहनकर सड़क पर स्पॉट हो चुकी हैं।

पैपराजी ने उर्फी (Urfi Javed) से कई सवाल किए। पैपराजी ने उर्फी से पूछा कि अब आप नई कार कब ले रही हो। कहीं वो ऑडी तो नहीं? जवाब में उर्फी ने कहा- ‘रुको जरा. मुझे खुद ही खरीदनी है कोई गिफ्ट देने वाला नहीं है।’

इसके बाद पैपराजी ने कहा कि अपने फैंस को क्या कहना चाहेंगी जो आपको सपोर्ट करते हैं? जवाब में उर्फी ने कहा- ‘आपका भी दिमाग खराब है और मेरा भी दिमाग खराब है।’
इसके बाद पैपराजी ने कहा कि जो लोग आपसे जलते हैं उन्हें क्या कहेंगी? उर्फी ने कहा- ‘जो मुझसे जले वो साइड में चले।

 

पढ़ें :- DPIT Award: बेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर के अवॉर्ड से नवाजे गए मुन्ना दुबे
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...