HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. ओडिशा में कोरेाना संक्रमित मरीज के अंतिम संस्कार में बवाल, ग्रामीणों ने पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों को पीटा

ओडिशा में कोरेाना संक्रमित मरीज के अंतिम संस्कार में बवाल, ग्रामीणों ने पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों को पीटा

देश में कोरोना की दूसरी लहर से हाहाकार मचा हुआ है। कोरोना की दूसरी लहर की चपेट में आकर लाखों लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों को अंतिम संस्कार में भी काफी मशक्कत करनी पड़ रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। देश में कोरोना की दूसरी लहर से हाहाकार मचा हुआ है। कोरोना की दूसरी लहर की चपेट में आकर लाखों लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों को अंतिम संस्कार में भी काफी मशक्कत करनी पड़ रही है।

पढ़ें :- Braj Mandal Yatra: ब्रज मंडल यात्रा से पहले नूंह में इंटरनेट-SMS सेवा 24 घंटे के लिए बंद , सरकार अलर्ट

वहीं, ओडिसा में एक ऐसा मामला सामने आया, जब पुलिस प्रशासन को अंतिम संस्कार के दौरान दिक्कतों का सामना करना पड़ा। यहीं नहीं ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन की जमकर पिटाई भी कर दी। दरअसल वे यहां किसी कोरोना मरीज का अंतिम संस्कार करने की कोशिश कर रहे थे जिससे गांव वाले बुरी तरह से भड़क गए और उन्हें पीट दिया।

मयूरभंज के एसपी स्मिथ परमार ने बताया कि, “ठाकुरमुंडा पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। सात लोगों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।” गौरतलब है कि देश में कोरोना संक्रमण की रफ्तार में कमी आई है लेकिन मौतों का आंकड़ा कम नहीं हो रहा है। बीते 24 घंटे 3.11 लाख से ज्यादा कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं, जबकि 4 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो गयी है।

 

पढ़ें :- IND W vs UAE W: इंडिया विमेंस ने यूएई को 78 रनों से चटायी धूल; Richa Ghosh ने खेली तूफानी पारी
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...