1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. ब्लॉक प्रमुख चुनाव के नामांकन में हिंसा: पप्पू यादव ने कहा-अखिलेश बाबू आप से न हो पाएगा, सड़क पर संघर्ष

ब्लॉक प्रमुख चुनाव के नामांकन में हिंसा: पप्पू यादव ने कहा-अखिलेश बाबू आप से न हो पाएगा, सड़क पर संघर्ष

उत्तर प्रदेश में ब्लॉक प्रमुख के नामांकन के दौरान प्रदेश के कई जिलों में जमकर हिंसा हुई। वहीं, इसको लेकर जन अधिकारी पार्टी के मुखिया पप्पू यादव ने अखिलेश यादव पर जोरदार तंज कसा है। उन्होंने कहा कि बाबू आखिलेश यादव जी आपसे न हो पायेगा। बता दें कि, यूपी में ब्लॉक प्रमुख के नामांकन के दौरान प्रदेश के कई जिलों में बवाल हुआ। यहीं नहीं कई जगहों पर गोलियां भी चलीं। इस घटना के बाद विपक्ष लगातार योगी सरकार पर निशाना साध रहा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में ब्लॉक प्रमुख के नामांकन के दौरान प्रदेश के कई जिलों में जमकर हिंसा हुई। वहीं, इसको लेकर जन अधिकारी पार्टी के मुखिया पप्पू यादव ने अखिलेश यादव पर जोरदार तंज कसा है। उन्होंने कहा कि बाबू आखिलेश यादव जी आपसे न हो पायेगा। बता दें कि, यूपी में ब्लॉक प्रमुख के नामांकन के दौरान प्रदेश के कई जिलों में बवाल हुआ। यहीं नहीं कई जगहों पर गोलियां भी चलीं। इस घटना के बाद विपक्ष लगातार योगी सरकार पर निशाना साध रहा है।

पढ़ें :- अखिलेश 5 अगस्त को लखनऊ में निकालेंगे साइकिल यात्रा, इन मुद्दों पर सपा बीजेपी से मांगेगी जवाब

इनके बीच बिहार के नेता पप्पू यादव ने शुक्रवार सुबह ट्वीट कर लिखा कि अखिलेश बाबू आप से न हो पाएगा, सड़क पर संघर्ष। इतनी बड़ी पार्टी, इतना संसाधन हो तो बीजेपी वालों की गुंडई और ढोंगी के दुःशासन का होश ठिकाने लगा देता। पप्पू ने आगे लिखा कि एक बहन का बीच सड़क पर चीरहरण और आप आराम से बैठे हो। जेल से निकलता हूं, संघर्ष के लिए पार्टी आउटसोर्स कर दीजिएगा। फिर दिखाते हैं।

गौरतलब हे कि, लखीमपुर खीरी में ब्‍लॉक प्रमुख नामांकन के दौरान आरोप है कि सपा प्रत्याशी रीतू सिंह का नामांकन भाजपा समर्थकों ने नहीं होने दिया। ब्‍लॉक में दाखिल हो रहीं प्रत्याशी की प्रस्तावक अनीता को कुछ लोगों ने सड़क पर घेर लिया। उनके साथ मारपीट की गई।

इसके बाद सपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष क्रांति कुमार सिंह को गेट से खींच लिया गया। उनको बंधक बनाने की कोशिश का आरोप भी सपा द्वारा लगाया जा रहा है। वहां उन्होंने आरओ के सामने पर्चा भरकर दिया। सपा का आरोप है कि अंदर घुसे भाजपा समर्थकों ने आरओ के सामने से पर्चा छीनकर फाड़ दिया। प्रत्याशी को पीटा भी। यह सब पुलिस के सामने हुआ।

 

पढ़ें :- राजधानी की सड़क पर युवती के हाईवोल्टेज ड्रामा की एक और वीडियो वायरल, ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है #ArrestLucknowGirl

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...