1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. Viral Video: पार्टी में Mohammad Rafi का गाना सुन इमोशनल हुए विदेशी, IPS अधिकारी शेयर कर बोले …

Viral Video: पार्टी में Mohammad Rafi का गाना सुन इमोशनल हुए विदेशी, IPS अधिकारी शेयर कर बोले …

बॉलीवुड के पुराने गानों की बात ही कुछ और होती है। 70 व 80 के दशक के गाने आज भी लोग दिल से गाना पसंद करते हैं। ये एवरग्रीन सॉन्ग अगर किसी के कानों में पड़ जाए तो वह कुछ देर तक गुनगुनाता ही रहता है। बॉलीवुड में मोहम्मद रफी के गानों ने अलग ही छाप छोड़ी है। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Viral Video: बॉलीवुड के पुराने गानों की बात ही कुछ और होती है। 70 व 80 के दशक के गाने आज भी लोग दिल से गाना पसंद करते हैं। ये एवरग्रीन सॉन्ग अगर किसी के कानों में पड़ जाए तो वह कुछ देर तक गुनगुनाता ही रहता है। बॉलीवुड में मोहम्मद रफी के गानों ने अलग ही छाप छोड़ी है।

पढ़ें :- Bride Groom Funny Video: जयमाला से पहले दूल्हे के सामने दुल्हन ले भागा दोस्त, फिर हुआ कुछ ऐसा...

आज के दौर में युवा फास्ट ट्रैक म्यूजिक सुनना पसंद करते हैं, लेकिन बड़े-बुजुर्गों का आज भी यही कहना है कि मोहम्मद रफी के गानों की बात ही कुछ और थी। उनकी तरह छाप छोड़ पाना अब आसान नहीं है। सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे।

विदेशियों ने गाया बॉलीवुड का ये पॉपुलर सॉन्ग जी हां, इंटरनेट पर वायरल होने वाले एक वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ विदेशी अपने परिवार के साथ बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मोहम्मद रफी का सॉन्ग सुन रहे हैं। इतना ही नहीं, वह इतना खुश हैं कि गाने के लिरिक्स को साथ में गा भी रहे हैं।

वीडियो देखकर समझा जा सकता है कि सभी विदेशी अपने दोस्त से मिलने के बाद बेहद इमोशनल हो गए और मोहम्मद रफी का पॉपुलर सॉन्ग ‘चाहूंगा मैं तुझे सांझ सवेरे..’ एकसाथ गा रहे हैं. गाना गाते वक्त कुछ लोग तो रोने भी लगे। विदेशी दोस्तों ने इस गाने को इसलिए चुना क्योंकि यह बिल्कुल दिल को छू लेने वाला है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...