1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Viral Video: ब्वायफ्रेंड को लेकर आपस में भिड़ी लड़कियां, मॉल में जम कर चले लात घूंसे

Viral Video: ब्वायफ्रेंड को लेकर आपस में भिड़ी लड़कियां, मॉल में जम कर चले लात घूंसे

बिहार के मुज्जफरपुर जिले में ब्वायफ्रेंड के चक्कर में कुछ लड़कियां आपस में एकदूसरे से भिड़ गईं। इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है जिसमे तीन लड़कियां मिल कर के एक लड़की को मार रही हैं। मुज्जफरपुर जिले के मोतीझील स्तिथ एक मॉल में लड़कियों के बीच जमकर मारपीट हुई।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

मुज्जफरपुर। बिहार(BIHAR) के मुज्जफरपुर जिले में ब्वायफ्रेंड के चक्कर में कुछ लड़कियां आपस में एकदूसरे से भिड़ गईं। इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है जिसमे तीन लड़कियां मिल कर के एक लड़की को मार रही हैं। मुज्जफरपुर जिले के मोतीझील स्तिथ एक मॉल में लड़कियों के बीच जमकर मारपीट हुई। बताया जाता है कि ब्वॉयफ्रेंड को लेकर मारपीट हुई है। उनके साथ एक युवक(YOUNG BOY) भी मौजूद था।

पढ़ें :- नौतनवा:सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बीच हर्षोल्लास के साथ 74वॉ गणतंत्र दिवस और बसंत पंचमी मना

लेकिन वह बीच-बचाव करने में असमर्थ रहा। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि लड़कियां(GIRLS) एक-दूसरे का बाल खींच रही हैं और मारपीट कर रही हैं। इस दौरान कुछ लोग बीच-बचाव के बदले वीडियो बनाने में जुटे रहे। वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने लड़कियों को डांट-फटकार कर अलग किया। इसके बाद जाकर मामला शांत हुआ। नगर थानेदार ओमप्रकाश(OMPRAKASH) ने बताया कि इस संबंध थाने में किसी प्रकार की शिकायत नहीं की गई है। शिकायत होने पर इसकी जांच की जाएगी।

पढ़ें :- नौतनवा:भाजपा नेता के घर पर चले बुलडोजर मामले में फिर पहुंचे एसडीएम,ली जानकारी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...