1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. Viral Video: कुत्ता बनने के शौक में शख्स ने कर लिया अपना ऐसा हाल, 12 लाख खर्च कर बना जानवर

Viral Video: कुत्ता बनने के शौक में शख्स ने कर लिया अपना ऐसा हाल, 12 लाख खर्च कर बना जानवर

आपने जनवार पालने का शौक तो सुना होगा लेकिन अगर हम जनवर बनने के शौक के बारे में बात करें तो आप भी यकीन नहीं करेंगे। लेकिन ये सच है। दरअसल, जापान के एक शख्स पर कुत्ता बनने का भूत सवार हो गया, और उसने कुत्ता बनने के लिए सारी हदें पार कर ली। और उसना नाम तोको बताया जा रहा है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Viral Video: आपने जनवार पालने का शौक तो सुना होगा लेकिन अगर हम जनवर बनने के शौक के बारे में बात करें तो आप भी यकीन नहीं करेंगे। लेकिन ये सच है। दरअसल, जापान के एक शख्स पर कुत्ता बनने का भूत सवार हो गया, और उसने कुत्ता बनने के लिए सारी हदें पार कर ली। और उसना नाम तोको बताया जा रहा है।

पढ़ें :- Pakistani Boy Dance Video: 'जय जय शिवशंकर' गाने पर पाकिस्तानी लड़के ने किया धमाकेदार डांस

आपको बता दें, इंसान से कुत्ता बनने के बाद शख्स की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। उसकी कई तस्वीरें और वीडियो भी सामने आए हैं, जिसमें उसे हर कोई चकित है और सोच में पड़ा हुआ है।

इंसान से कुत्ता बना शख्स

जापान के रहने वाले शख्स तोको ने हैरतअंगेज चीज करके पूरी दुनिया को हैरान कर दिया है। तोको का कहना है कि वो बचपन से ही जानवरों की जिंदगी जीना चाहता था और खासकर उसे कुत्तों के खूब लगाव था। इसी कारण उसने अपना रूप बदलने के लिए स्पेशल इफेक्ट्स वर्कशॉप जीपेट से संपर्क किया और खुद के लिए अल्ट्रा रियलिस्टिक डॉग कॉस्ट्यूम तैयार करवाया।

इस कॉस्ट्यूम को पहनने के बाद कोई भी तोको को इंसान नहीं समझता है सभी उसे कुत्ता ही समझते हैं। उसकी तस्वीर को देख कोई भी दंग रह सकता है। जापान के रहने वाले तोको ने कु्ते का रूप पाने के लिए बहुत बड़ी रकम खर्च करने में भी संकोच नहीं की। बताया जा रहा है कि शख्स ने कुल 2 मिलियन येन यानी 11 लाख 63 हजार रुपये देकर अपने लिए ये कॉस्टयूम तैयार करवाया। तोको की यह डिमांड थी कि ऐसा कॉस्ट्यूम तैयार हो जिसे पहनने के बाद वो बिल्कुल कुत्ते जैसा दिखें। बताया जा रहा है इसे बनाने में 40 दिन का समय लगा है और इसे बनाने के लिए सिंथेटिक फर का इस्तेमाल किया गया है।

पढ़ें :- Bihar के गालीबाज ‘IAS’ का ‘Video Viral’, प्रदेश की जनता और प्रशासनिक अधिकारियों को दे रहे हैं जमकर गाली

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...