1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. VIRAL VIDEO: बहू के इशारों पर नाचती दिखीं सासू मां नीतू कपूर, देखें वीडियो

VIRAL VIDEO: बहू के इशारों पर नाचती दिखीं सासू मां नीतू कपूर, देखें वीडियो

 बॉलीवुड फेमस कपल बन चुके आलिया रणबीर ने बीते दिनो 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध चुके हैं हर तरफ दोनों की शादी   तस्वीरों ने तहलका मचा रखा है। आलिया का कपूर खानदान में बेहद शानदार तरह से स्वागत किया गया। वहीं देखा जाये तो नीतू कपूर (Neetu Kapoor) की तो जैसे आलिया लाडली बहू बन गई हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बॉलीवुड फेमस कपल बन चुके आलिया रणबीर ने बीते दिनो 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध चुके हैं हर तरफ दोनों की शादी   तस्वीरों ने तहलका मचा रखा है। आलिया का कपूर खानदान में बेहद शानदार तरह से स्वागत किया गया। वहीं देखा जाये तो नीतू कपूर (Neetu Kapoor) की तो जैसे आलिया लाडली बहू बन गई हैं।

पढ़ें :- देशी अवतार में Esha Gupta ने शेयर किया कातिलाना अंदाज, देख फैन्स ने नहीं झपकी पलकें

नीतू कपूर ने शादी के बाद आलिया के लिए सोशल मीडिया पर खास पोस्ट किया तो वहीं अब दिग्गज अदाकारा का इंस्टाग्राम पर एक वीडियो (Neetu Kapoor Video) सामने आया है जो हर किसी का दिल जीत रहा है।

बहू रानी के गाने पर डांस करती आई नजर 

सामने आए इस वीडियो में नीतू कपूर (Neetu Kapoor) अपनी नई नवेली बहूरानी के गाने पर थिरकती दिखाई दे रही हैं। रणबीर-आलिया की शादी (Ranbir Alia Wedding) के दूसरे ही दिन नीतू कपूर टेलीविजन रियलिटी शो ‘हुनरबाज’ (Hunarbaaz) के ग्रैंड फिनाले में पहुंचीं। यहां नीतू कपूर फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) के साथ अपनी बहू आलिया के गाने ‘ढोलीड़ा’ पर जमकर डांस किया।आलिया के सिग्नेचर सिटेप्स को नीतू कपूर ने बखूबी कॉपी किया है।


बता दें कि नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने रणबीर आलिया (Ranbir Alia) की शादी में भी खूब जश्न मनाया था और डांस किया था। रणबीर आलिया की शादी के बाद नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर खास पोस्ट किया था जिसका कैप्शन खूब सुर्खियों में रहा था। फोटो में कपल की बॉन्डिंग नजर आ रही है।

नीतू ने कैप्शन में लिखा, ‘छोटे कपूर साहब और मेरी बहू रानी’। इसके साथ ही उन्होंने दो हार्ट इमोजी भी बनाई हैं। नीतू के इस पोस्ट पर फैंस अपने रिएक्शंस दे रहे हैं। सेलेब्स से लेकर फैंस ने कमेंट सेक्शन में कपल को शादी की बधाइयां दी हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...