1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. ये तो एकदम फिल्मी है..गाजियाबाद में पुलिस की गाड़ी के सामने बैक गियर में चल रही एक कार का Viral Video

ये तो एकदम फिल्मी है..गाजियाबाद में पुलिस की गाड़ी के सामने बैक गियर में चल रही एक कार का Viral Video

आपने बॉलीवुड फिल्मों में अक्सर देखा होगा कि विलेन या क्रिमिनर पुलिस से बचने के लिए आगे आगे भागते है जबकि पीछे पीछे पुलिस जीप से उसका पीछा करती है....ये तो फिल्मों की बात है, लेकिन आज हम जिस सीन के बारे में बताने जा रहे हैं वो एकदम रील लाईफ नहीं बल्कि रियल लाइफ है।

By प्रिन्सी साहू 
Updated Date

आपने बॉलीवुड फिल्मों में अक्सर देखा होगा कि विलेन या क्रिमिनर पुलिस से बचने के लिए आगे आगे भागते है जबकि पीछे पीछे पुलिस जीप से उसका पीछा करती है….ये तो फिल्मों की बात है, लेकिन आज हम जिस सीन के बारे में बताने जा रहे हैं वो एकदम रील लाईफ नहीं बल्कि रियल लाइफ है।

पढ़ें :- Shocking Video: हाथी को देख डर के मारे झाड़ी में छुपा जंगल का राजा, वीडियो देखने वाले हुए दंग

गाजियाबाद में पुलिस की गाड़ी के सामने बैक गियर में चल रही एक कार का वीडियो सोशल मीडिया में नजर आ रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बैक गियर में i20 कार करीब दो किलोमीटर तक चली।

पढ़ें :- Huge fire broke out in slums: गाजियाबाद में झुग्गियों में लगी भीषण आग, सिलेंडरो में हुए ब्लास्ट, कई झुग्गियांं जल कर राख

दो किलोमीटर तक पुलिस भी उस कार का पीछा करती रही, लेकिन बाद में वह फरार हो गए। सोशल मीडिया में इसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कार के नंबर के आधार पर कार के मालिक की तलाश की जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह वायरल वीडियो गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके के एलिवेटेड रोड का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि बुधवार रात में एलिवेटेड रोड पर i20 कार में कुछ लोग सवार थे। इसी दौरान पुलिस की गाड़ी वहां पहुंची और पुलिसकर्मी अपनी गाड़ी से निकलकर उनके पास पहुंचते इससे पहले ही कार सवार लोग पुलिस को देखकर कार को बैक गियर में ही लेकर भागने लगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...