1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. Viral Video: भांजी की शादी में मामा ने दे डाला इतना शगुन जिसे जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

Viral Video: भांजी की शादी में मामा ने दे डाला इतना शगुन जिसे जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह मामला रेवाड़ी से सटे गांव आसलवास का है। गांव आसलवास सतबीर की बहन की शादी सिंदरपुर में हुई थी। सतबीर की इकलौती बहन के पति का काफी समय पहले निधन हो गया था। उसकी बहन की सिर्फ एक बेटी है।

By प्रिन्सी साहू 
Updated Date

सोशल मीडिया में एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। यह वीडियो किसी शादी समारोह के दौरान चल रही रस्म के दौरान उसे इतना शगुन दे दिया कि जो भी सुन रहा है वो हैरान है। यह वायरल वीडियो हरियाणा के रेवाड़ी शहर का बताया जा रहा है। जहां एक व्यक्ति ने अपनी भांजी की शादी में शगुन में एक करोड़ एक लाख 11 हजार 111 रुपए का भात देने का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है।

पढ़ें :- Viral Video: आखिर कौन है ये योगी जिनका वीडियो माइनस टेंपेरेचर में बर्फ के बीच साधना करते हो रहा है वायरल

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह मामला रेवाड़ी से सटे गांव आसलवास का है। गांव आसलवास सतबीर की बहन की शादी सिंदरपुर में हुई थी। सतबीर की इकलौती बहन के पति का काफी समय पहले निधन हो गया था। उसकी बहन की सिर्फ एक बेटी है।

पढ़ें :- ये तो एकदम फिल्मी है..गाजियाबाद में पुलिस की गाड़ी के सामने बैक गियर में चल रही एक कार का Viral Video

जिसकी हाल में ही शादी हुई। हिंदू रीति रिवाज के तहत सतबीर अपनी इकलौती भांजी की शादी भात यानि की शगुन भरने के लिए करोड़ो रुपए के नोटों की गड्डी लेकर गया। इन नोटो की गड्डियों को देख वहां मौजूद लोगो के होश उड़ गए। वहां मौजूद किसी ने वीडियो बना कर शेयर कर दिया। जो अब सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भांजी की शादी से पहले शादी से पहले भाई की तरह भात की रस्म निभाने के लिए सतबीर अपने गांव के लोगों के साथ बहन के घर गया। शाम को जब भात देने की रस्में निभानी शुरु की तो वहां मौजूद सभी लोग दंग रह गए। सतबीर ने अपनी बहन के घर पांच पांच के नोट की गड्डियों का ढ़ेर लगा दिया। सतबीर ने पूरे एक करोड़, एक लाख 11 हजार 101 के रुपए का भात भरा। इतना ही नहीं अपनी भांजी को करोड़ो रुपए के गहने और बाकी का सामान भी दिया। मीडिया रिपोर्ट्स सतवीर का खुद का क्रेन का बिजनेस है। इसके अलावा उनके पास अच्छी खासी जमीनें भी हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...