1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Virat Kohli Video: कोहली ने दिखाई बड़ी दरियादिली, ये काम करके जीत लिया सबका दिल

Virat Kohli Video: कोहली ने दिखाई बड़ी दरियादिली, ये काम करके जीत लिया सबका दिल

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच रविवार को टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबाला खेला गया। इस मुकाबले को भारत ने 16 रनों से जीतकर सीरीज पर कब्जा कर लिया। इस मैच में केएल राहुल, रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, विराट कोहली और दिनेश कार्तिक ने तूफानी बल्लेबाजी की।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Virat Kohli Video: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच रविवार को टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबाला खेला गया। इस मुकाबले को भारत ने 16 रनों से जीतकर सीरीज पर कब्जा कर लिया। इस मैच में केएल राहुल, रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, विराट कोहली और दिनेश कार्तिक ने तूफानी बल्लेबाजी की। इस मैच में कोहली ने रिकॉर्ड की परवाह नहीं करते हुए दिनेश कार्तिक को मौका दिया।

पढ़ें :- बांग्लादेश से मिली हार पर जानिए रोहित शर्मा ने किसे बताया जिम्मेदार? 

दरअसल, इस मुकाबले में विराट कोहली के पास अर्धशतक पूरा करने का मौका था, मगर टीम हित में फैसला लेते हुए कोहली ने आखिरी ओवर में स्ट्राइक दिनेश कार्तिक को दी। कोहली के इस फैसले की प्रशंसा हर जगह हो रही है। ये घटना 20वें ओवर में हुई। कोहली को इस ओवर में अर्धशतक पूरा करने का मौका था। वो अर्धशतक से महज एक रन दूर थे। उनका साथ टीम के मेन फिनिशर दिनेश कार्तिक दे रहे थे।

पढ़ें :- बंगलादेश के खिलाफ वनडे मैच से पहले टीम इंडिया को झटका, ये खिलाड़ी हुआ चोटिल

आखिरी ओवर में दिनेश कार्तिक ने कोहली से अर्धशतक के लिए पूछा लेकिन उन्होंने कहा कि वो बड़ा शॉट खेलें। इसके बाद कार्तिक ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए आखिरी ओवर में 18 रन बटोरे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...