1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. सचिन को करना चाहते हैं गेंदबाजी, खान साहब को है तेंदुलकर के खिलाफ न खेलने का मलाल

सचिन को करना चाहते हैं गेंदबाजी, खान साहब को है तेंदुलकर के खिलाफ न खेलने का मलाल

पूर्व भारतीय बल्लेबाज और क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर वर्तमान पीढ़ी के कई क्रिकेटरों के लिए प्रेरणा स्रोत रहे हैं। जिन लोगों को तेंदुलकर के साथ मैदान साझा करने का मौका मिला, वे अक्सर खुद को सौभाग्यशाली कहते हैं। और जिन क्रिकेटरों ने वह मौका गंवा दिया, वे अभी भी उस अवसर को पाना चाहते हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

Wants To Bowl To Sachin Khan Sahab Regrets Not Playing Against Tendulkar

नई दिल्ली। पूर्व भारतीय बल्लेबाज और क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर वर्तमान पीढ़ी के कई क्रिकेटरों के लिए प्रेरणा स्रोत रहे हैं। जिन लोगों को तेंदुलकर के साथ मैदान साझा करने का मौका मिला, वे अक्सर खुद को सौभाग्यशाली कहते हैं। और जिन क्रिकेटरों ने वह मौका गंवा दिया, वे अभी भी उस अवसर को पाना चाहते हैं। वर्तमान में कई बल्लेबाज उनके साथ खेलना चाहते हैं, जबकि गेंदबाज उनके खिलाफ गेंदबाजी करना चाहते हैं।

पढ़ें :- WTCF: फाइनल मैच के दौरान विराट को देखें क्या इशारा करते पकड़े गए दिनेश कार्तिक,Vedio...

इस लिस्ट में अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान का नाम भी जुड़ गया है, जिनका सपना एक दिन मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के सामने गेंदबाजी करने का है। लेग स्पिनर ने कहा कि उनके पास पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम-उल-हक को कुछ गेंद फेंकने का मौका था और कहा कि महान बल्लेबाजों को गेंदबाजी करना एक ‘बहुत बड़ा क्षण’ है।

इस बात को लेकर उन्होंने कहा, “निश्चित रूप से, एक स्पिनर के रूप में, आपको इस बात का अंदाजा होता है कि आपको किसी विशेष बल्लेबाज को किस तरह की गेंद डालने की जरूरत है, क्योंकि हर कोई गेंद को उसी तरह नहीं खेलता है। हर बल्लेबाज मेरी लेग स्पिन को अलग तरह से खेलता है। इसलिए, मुझे वास्तव में कठिन अध्ययन करने की आवश्यकता होगी कि उसे कैसे और कहां गेंदबाजी करनी है। फिर भी, उनके लिए गेंदबाजी करना बहुत खुशी की बात होगी।

 

पढ़ें :- WTCF: कमेंट्री करने वाले आठ कमेंटेटर की टीम में से पांच ने माना ये देश जीतेगा फाइनल

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X