1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Wedding Anniversary: जब शादीशुदा अनुपम खेर पर आया किरण का दिल, पाने के लिए उठाना पड़ा ये कदम…

Wedding Anniversary: जब शादीशुदा अनुपम खेर पर आया किरण का दिल, पाने के लिए उठाना पड़ा ये कदम…

अनुपम खेर (Anupam Kher) की पत्नी किरण खेर (Kirron Kher) की आज शादी की 36वीं सालगिराह सेलिब्रेट कर रहे हैं। इनकी शादी 26 अगस्त 1985 में हुई थी। आजादी हिंदी सिनेमा की फेवरेट मां मानी जाती हैं। उन्होंने करीब 34 फिल्मों और 6 टीवी शोज में काम किया है। किरण खेर और अनुपम खेर (Anupam Kher)  की जोड़ी बॉलीवुड की चंद रोमांटिक और खूबसूरत जोड़ियों में शुमार है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news:  अनुपम खेर (Anupam Kher) की पत्नी किरण खेर (Kirron Kher) की आज शादी की 36वीं सालगिराह सेलिब्रेट कर रहे हैं। इनकी शादी 26 अगस्त 1985 में हुई थी। आजादी हिंदी सिनेमा की फेवरेट मां मानी जाती हैं। उन्होंने करीब 34 फिल्मों और 6 टीवी शोज में काम किया है। किरण खेर और अनुपम खेर (Anupam Kher)  की जोड़ी बॉलीवुड की चंद रोमांटिक और खूबसूरत जोड़ियों में शुमार है।

पढ़ें :- Anupam Kher ने वर्कआउट में दी ईशान को टक्कर, VIDEO शेयर कर कहा- ये चार्ली चैपलिन को मेरी श्रद्धांजलि
Jai Ho India App Panchang

लेकिन इस बात को बहुत कम लोग ही जानते हैं कि ये किरण खेर (Kirron Kher) की पहली शादी नहीं है बल्कि शादी के पांच साल बाद किरण का दिल अनुपम खेर (Anupam Kher) पर आया था। हम जानते हैं कि आप भी किरण खेर (Kirron Kher) और अनुपम खेर (Anupam Kher)  की प्रेम कहानी का दिलचस्प किस्सा जरूर जानना चाहेंगे। तो चलिए हम आपको बताते हैं कि शादीशुदा किरण ने अनुपम खेर को पाने के लिए आखिर कौन सा कदम उठाया था…

चंडीगढ़ मे हुई मुलाक़ात

दरअसल किरण खेर और अनुपम खेर की मुलाकात पहली बार चंडीगढ़ में हुई थी। चंडीगढ़ में दोनों थिएटर का हिस्सा हुआ करते थे। बताया जाता है कि उस दौरान दोनों में अच्छी दोस्ती हुआ करती थी लेकिन उनके दिल में एक-दूसरे के लिए प्यार जैसा कोई अहसास नहीं था।

किरण और अनुपम के बीच गहरी दोस्ती थी लेकिन दोनों इस बात से बिल्कुल अंजान थे कि एक दिन दोनों की ये दोस्ती प्यार में बदल जाएगी। लेकिन दोनों के दिल में प्यार का अहसास जब जागा तब तक किरण की शादी हो चुकी थी और अनुपम खेर भी शादीशुदा थे।

खबरों के मुताबिक साल 1980 में किरण फिल्मों में काम पाने की तलाश के लिए मुंबई आ गईं। जहां उन्हें गौतम बेदी नाम के एक बिजनेसमैन से प्यार हो गया था। गौतम बेदी और किरण ने शादी कर ली और शादी के बाद किरण ने बेटे सिकंदर को जन्म दिया।

बताया जाता है कि शादी के बाद किरण को अनुपम खेर से प्यार हो गया और तब दोनों ने एक होने का फैसला किया। जिसके बाद किरण ने अपने पति गौतम बेदी को तलाक दे दिया और अनुपम खेर ने भी किरण से शादी करने के लिए अपनी पत्नी को तलाक दे दिया। जिसके बाद दोनों साल 1985 में शादी के बंधन में बंधे।  आपको बता दें कि किरण की पहली शादी से हुए बेटे सिकंदर को भी अनुपम खेर ने अपना नाम दिया लेकिन किरण और अनुपम की कोई औलाद नहीं है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...