1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. Wedding Video : दूल्हा–दुल्हन का एक्शन देख लोग बोले- मिल रहे हैं 36 के 36 गुण

Wedding Video : दूल्हा–दुल्हन का एक्शन देख लोग बोले- मिल रहे हैं 36 के 36 गुण

Wedding Video:  दूल्हा -दुल्हन के वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा – दुल्हन वरमाला के समय स्टेज पर खड़े हैं और एक दूसरे को मिठाई खिला रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि पहले दूल्हा दुल्हन को मिठाई खिला रहा है और दुल्हन खाने से इनकार कर रही है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Wedding Video:  दूल्हा -दुल्हन के वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा – दुल्हन वरमाला के समय स्टेज पर खड़े हैं और एक दूसरे को मिठाई खिला रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि पहले दूल्हा दुल्हन को मिठाई खिला रहा है और दुल्हन खाने से इनकार कर रही है। दूल्हा कहता है खाओ न, लेकिन दुल्हन मिठाई नहीं खाती है। तब दूल्हा चिल्ला कर कहता है अरे खाओ न, फिर दुल्हन को जबरदस्ती मिठाई खिलाने लगता है।  दुल्हन रोते हुए मिठाई खा लेती है।

पढ़ें :- Viral Video: दुल्हन नहीं बल्कि अपने पालतू कुत्ते संग मंडप में पहुंचा दूल्हा, और फिर ...

लेकिन अब दुल्हन की बारी आती है और वह भी दूल्हे को मिठाई खिलाने लगती है। तब दूल्हा खाने से इनकार करता है। वहां खड़े कुछ लोग दूल्हे को कहते हैं, खा लो न । तब दूल्हा कहता है, अरे फोटो खिंच न, अपना काम कर न, लेकिन तभी दुल्हन अपना बदला ले लेती है। वह दूल्हे को जबरदस्ती मिठाई खिलाने लगती है और उसके मुंह में मिठाई ठूस देती है। तभी दूल्हा दूल्हन को थप्पड़ लगा देता है और दूल्हन भी कहा पीछे रहने वाली, वह भी पलट कर थप्पड़ लगा देती है। देखते देखते स्टेज लड़ाई का अखाड़ा बन जाता है।दोनों एक दूसरे से मारपीट करने लगते हैं।

पढ़ें :- Bride Groom Funny Video: चल रही थी शादी के रस्में, अचानक दुल्हन ने दूल्हे पर कर दी...

इस वीडियो को पाकिस्तानी लेखक तारिक फतेह (Pakistani writer Tariq Fateh) ने  शेयर किया है। हालांकि यह भारतीय शादी की वीडियो है। इस वीडियो पर काफी सारे कमेंट आए हैं। वीडियो मे दूल्हा- दुल्हन की फाइट देख कर लोगों की हंसी नहीं रूक रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...