1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. इंडस्ट्री में फिर पसरा मातम, पोलो पोलो के नाम से जाने जाने वाले मैक्सिकन कॉमेडियन का निधन

इंडस्ट्री में फिर पसरा मातम, पोलो पोलो के नाम से जाने जाने वाले मैक्सिकन कॉमेडियन का निधन

पोलो पोलो के नाम से जाने जाने वाले मैक्सिकन कॉमेडियन, जिनका पूरा नाम लियोपोल्डो रॉबर्टो गार्सिया पेलाज़ बेनिटेज़ (Leopoldo Roberto Garcia Pelaez Benitez ) है, का सोमवार को मैक्सिको सिटी में 78 वर्ष की आयु में निधन हो गया।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: पोलो पोलो के नाम से जाने जाने वाले मैक्सिकन कॉमेडियन, जिनका पूरा नाम लियोपोल्डो रॉबर्टो गार्सिया पेलाज़ बेनिटेज़ (Leopoldo Roberto Garcia Pelaez Benitez ) है, का सोमवार को मैक्सिको सिटी में 78 वर्ष की आयु में निधन हो गया।

पढ़ें :- 9 फरवरी 2023 राशिफल: अगर आप है प्रॉपर्टी डीलर तो आपको आज होगा बड़ा धनलाभ, जाने अपनी राशि का हाल

एक खबर के अनुसार, एक यूएस-आधारित समाचार आउटलेट, कॉमेडियन के बेटे पॉल गार्का ()  ने वेंटानेंडो को खबर की पुष्टि की, जिसमें कहा गया कि उनके पिता का उनके घर पर लगभग 5:15 बजे (स्थानीय मेक्सिको सिटी समय) निधन हो गया था। कई स्ट्रोक के बाद, गार्का ने दावा किया कि उनके पिता ने वैस्कुलर डिमेंशिया विकसित किया है।

गार्सिया ने डेडलाइन की एक रिपोर्ट में कहा, “वह परिवार के साथ था, मेरी बहन उसकी देखभाल कर रही थी।” “हमने उसकी अंतिम इच्छा पूरी की, वह नहीं चाहता था कि उसे किसी संस्थान में चेक किया जाए, वह चाहता था कि हम [परिवार] उसकी देखभाल करें और मेरी बहन ने बहुत अच्छा काम किया।”

अपने पिता के बारे में बताते हुए, गार्सिया ने कहा कि पोलो पोलो “सुखद व्यक्ति था और बहुत सारे बुरे शब्दों का इस्तेमाल नहीं करता था। यह कुछ ऐसा था जो उसने केवल अपने शो के लिए किया था। उसे पढ़ना, संगीत बजाना पसंद था …”

पढ़ें :- DPIT Award: बेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर के अवॉर्ड से नवाजे गए मुन्ना दुबे

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...