1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. पश्चिम बंगाल: कूचबिहार हिंसा में मारे गए पीड़ित परिवार से मिलीं ममता बनर्जी, कहीं ये बातें…

पश्चिम बंगाल: कूचबिहार हिंसा में मारे गए पीड़ित परिवार से मिलीं ममता बनर्जी, कहीं ये बातें…

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के चौथे चरण में वोटिंग के दौरान कूचबिहार में हिंसा हुई थी। इस दौरान चार लोगों की गोली लगने से जान चली गयी थी। सीएम ममता बनर्जी बुधवार को कूचबिहार के सीतलकुची में माथाभांगा का दौरा किया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

कूचबिहार। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के चौथे चरण में वोटिंग के दौरान कूचबिहार में हिंसा हुई थी। इस दौरान चार लोगों की गोली लगने से जान चली गयी थी। सीएम ममता बनर्जी बुधवार को कूचबिहार के सीतलकुची में माथाभांगा का दौरा किया।

पढ़ें :- स्‍वाति सिंह का कथित ऑडियो वायरल, पति दयाशंकर सिंह पर लगाया गंभीर आरोप

इस दौरान ममता बनर्जी ने यहां सीआईएसएफ की गोलीबारी में मारे गए लोगों के परिवारों से मुलाकात की। ममता बनर्जी ने कहा कि इस मामले में शामिल आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की जायेगी।

इसके साथ ही ममता ने शहीद बेदी बनाने का वादा किया है। ममता बुधवार सुबह 10 बजे माथा भंगा पहुंची और पीड़ित से मुलाकात की। पीड़ित परिवार से मिलने के बाद ममता बनर्जी ने कहा कि यहां मेरी कोई रैली नहीं थी लेकिन परिवार से मिलने आई हूं।

एक मृतक की पत्नी गर्भवती है, जबकि दूसरे मृतक के छोटे बच्चे हैं, हम सबको न्याय दिलाएंगे। आज मेरे 6 कार्यक्रम हैं, मेरे पास समय नहीं है, लेकिन फिर भी मैं आईं, चुनाव आयोग ने 72 घंटे का प्रतिबंध लगाया था, वरना अपने भाई-बहनों का दर्द में शामिल होने बहुत पहले ही आ जाती।

बता दें कि पश्चिम बंगाल की 294 विधान सभा सीटों पर 8 चरणों में वोटिंग होनी है, जिनमें से चार चरणों के चुनाव संपन्न हो चुके हैं। वहीं, पांचवे चरण के चुनाव की तैयारी है।

पढ़ें :- West Bengal: नेताजी की जयंती पर भिड़े भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता, जमकर चली लाठियां

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...