1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. पश्चिम बंगाल: चौथे चरण के मतदान के बीच कूचबिहार में हिंसा, फायरिंग में चार लोगों की मौत

पश्चिम बंगाल: चौथे चरण के मतदान के बीच कूचबिहार में हिंसा, फायरिंग में चार लोगों की मौत

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए मतदान जारी है। भारी सुरक्षा के लिए मतदान जारी है। इस बीच बंगाल के कूचबेहार में हिंसा की खबर आ रही है। यहां पर टीएमसी और बीजेपी के समर्थकों के बीच ​झड़प हो गयी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

कोलकता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए मतदान जारी है। भारी सुरक्षा के लिए मतदान जारी है। इस बीच बंगाल के कूचबिहार में हिंसा की खबर आ रही है। यहां पर टीएमसी और बीजेपी के समर्थकों के बीच ​झड़प हो गयी।

पढ़ें :- Goa Election 2022 : फड़नवीस, बोले-गोवा में अस्थिरता की राजनीति खत्म कर और विकास पथ पर ले आई बीजेपी

बताया जा रहा है कि हिंसा को बढ़ता देख केंद्रीय सुरक्षा बल ने लाठीचार्ज किया। इसके बाद फायरिंग हुई। इस घटना में चार लोगों की जाान गयी है। वहीं, इस घटना के बाद वहां पर तनाव बढ़ गया है।

इसको देखते हुए वहां पर भारी संख्या में सुरक्षाबलों को तैनात कर दिया गया है। वहीं, इस घटना को लेकर टीएमसी ने बीजेपी को घेरना शुरू कर दिया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पश्चिम बंगाल में कूचबिहार जिले के सीतलकूची में सीआईएसएफ ने अपने ऊपर हमले के बाद जवाबी कार्रवाई करते हुए कथित तौर पर गोलियां चलाई, जिसमें चार लोग मारे गए। वहीं, इससे पहले कूचबिहार जिले में ही एक मतदान केंद्र के बाहर अज्ञात लोगों ने शनिवार को पहली बार वोट डालने आए एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी।

 

पढ़ें :- UP Election 2022: अखिलेश की ओर से मोर्चाबंदी में जुटे राजभर, बाजेपी को लेकर किया दावा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...