1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. जब रवि कुमार ने विराट से जाननी चाही उनकी कमजोरी, कोहली ने पलटकर पूछा ये सवाल

जब रवि कुमार ने विराट से जाननी चाही उनकी कमजोरी, कोहली ने पलटकर पूछा ये सवाल

भारत के तमाम युवा क्रिकेटर विराट कोहली से प्रेरणा लेते हैं। भारत की अंडर 19 क्रिकेट टीम ने हाल ही में खेले गये विश्वकप के फाइनल में इंग्लैंड की टीम को हराकर के पांचवी बार खिताब पर कब्जा जमाया है। इस फाइनल मैच से पहले विराट ने अंडर-19 टीम के खिलाड़ियों से वीडियो चैट पर बात की थी।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत के तमाम युवा क्रिकेटर विराट कोहली(Virat Kohli) से प्रेरणा लेते हैं। भारत की अंडर 19 क्रिकेट टीम ने हाल ही में खेले गये विश्वकप के फाइनल में इंग्लैंड की टीम को हराकर के पांचवी बार खिताब पर कब्जा जमाया है। इस फाइनल मैच से पहले विराट ने अंडर-19 टीम के खिलाड़ियों से वीडियो चैट पर बात की थी। इस बातचीत के दौरान विराट से जब युवा तेज गेंदबाज रवि कुमार ने एक सवाल किया, तो जवाब में विराट ने उन पर ही सवाल दाग दिया।

पढ़ें :- India Vs England: क्या इंग्लैंड दौरे पर जाएंगे रोहित शर्मा? नई अपडेट आई सामने

दरअसल इस बातचीत के दौरान रवि ने विराट से उनकी कमजोरी के बारे में सवाल किया, जिस पर विराट ने तपाक से कहा, ‘क्यों भाई अभी से आउट करने की ट्रेनिंग कर रहा है क्या?’ रवि कुमार(Ravi Kumar) ने पूरे टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया और छह मैचों में 10 विकेट झटके। फाइनल मैच में रवि ने 9 ओवर में 34 रन खर्चकर कुल चार विकेट अपने नाम किए। अंडर19 वर्ल्ड कप में पांच खिताब जीतने वाली टीम इंडिया दुनिया की इकलौती टीम है। भारत पिछले चार अंडर19 वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंचा है और दो बार ट्रॉफी अपने नाम की है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...