1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. जब Salman Khan ने शेयर किया पंगा गर्ल की फिल्म का ट्रेलर, कंगना बोली- थैंक्यू मेरे दबंग हीरो…

जब Salman Khan ने शेयर किया पंगा गर्ल की फिल्म का ट्रेलर, कंगना बोली- थैंक्यू मेरे दबंग हीरो…

बॉलीवुड पंगा गर्ल कही जाने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बयानो के लेकर अक्सर विवादों में बनी रहतीं हैं। वहीं दूसरी तरफ कंगना अपनी फिल्म धाकड़ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। फिलहाल कंगना (Kangana Ranaut) अपनी आने वाली फिल्म 'के प्रमोशन में बिजी हैं, वो लोगों को ये बताने का कोई मौका नहीं छोड़ रही कि उनकी फिल्म सबसे खास है और इसे जरूर देंखे।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood News: बॉलीवुड पंगा गर्ल कही जाने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बयानो के लेकर अक्सर विवादों में बनी रहतीं हैं। वहीं दूसरी तरफ कंगना अपनी फिल्म धाकड़ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। फिलहाल कंगना (Kangana Ranaut) अपनी आने वाली फिल्म ‘के प्रमोशन में बिजी हैं, वो लोगों को ये बताने का कोई मौका नहीं छोड़ रही कि उनकी फिल्म सबसे खास है और इसे जरूर देंखे।

पढ़ें :- देशी अवतार में Esha Gupta ने शेयर किया कातिलाना अंदाज, देख फैन्स ने नहीं झपकी पलकें

आपको बता दें, धाकड़ का दूसरा ट्रेलर (second trailer of dhaakad) भी गुरुवार को रिलीज हो गया, जिसे फैन्स के साथ ही साथ सेलेब्स भी सपोर्ट कर रहे हैं। अब तो सलमान खान (Salman Khan) भी कंगना के सपोर्ट में आ गए हैं और उन्होंने अपने सोशल मीडिया पेज पर ‘धाकड़’ का नया ट्रेलर शेयर किया है। कंगना ने उन्हें सोने के दिल वाला शख्स बताया है और शुक्रिया कहा है।


कुछ दिनों पहले ही कंगना, बॉलीवुड स्टार्स पर आरोप लगा रही थीं कि उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में कोई सपोर्ट नहीं करता, बल्कि लोग उनकी तारीफ करने से भी डरते हैं। हर वक्त जिन खान स्टार्स को कंगना भर-भर के कोसती थीं, अब उन्हें ही थैंक्स बोलती नजर आ रही है। दरअसल हाल ही में सलमान खान ने कंगना रनौत और अर्जुन रामपाल स्टारर फिल्म धाकड़ का ट्रेलर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए पूरी टीम को शुभकामनाएं दीं।

सलमान खान के ट्रेलर शेयर करते ही कंगना भी कहां पीछे रहने वाली थीं। उन्होंने ने भी लगे हाथ अपनी इंस्टा स्टोरी पर सलमान के पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, ‘थैंक्यू मेरे दबंग हीरो… सोने के दिल वाले। मैं अब कभी नहीं कहूंगी कि मैं इस इंडस्ट्री में अकेली हूं। धाकड़ की पूरी टीम की ओर से शुक्रिया।’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...