1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. वीमेन पावर लाइन 1090 को सराहते हुए Priyanka Chopra ने कहा- शाम 7 बजे के बाद राज्य में बाहर…

वीमेन पावर लाइन 1090 को सराहते हुए Priyanka Chopra ने कहा- शाम 7 बजे के बाद राज्य में बाहर…

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हाल ही में यूपी की यूनिसेफ फील्ड यात्रा के दौरान 1090 महिला पावर लाइन की सराहना की। दरअसल,  प्रियंका (Priyanka Chopra) ने महिलाओं के लिए किसी भी प्रकार के अत्याचार और यौन उत्पीड़न की शिकायतों को स्वतंत्र रूप से दर्ज करने के लिए 24/7 फोन लाइन के नियंत्रण कक्ष का दौरा किया।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

lucknow: ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हाल ही में यूपी की यूनिसेफ फील्ड यात्रा के दौरान 1090 महिला पावर लाइन की सराहना की। दरअसल,  प्रियंका (Priyanka Chopra) ने महिलाओं के लिए किसी भी प्रकार के अत्याचार और यौन उत्पीड़न की शिकायतों को स्वतंत्र रूप से दर्ज करने के लिए 24/7 फोन लाइन के नियंत्रण कक्ष का दौरा किया।

पढ़ें :- Avneet Kaur Pic: अवनीत कौर ने शेयर की बेहद हॉट तस्वीरें, सेल्फी ले बोली- चमकता हुआ डोनट वाइब्स

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

पढ़ें :- Leech Trailer Release: खून पीने वाली लड़की की कहानी पर बनी फिल्म 'लीच', ट्रेलर ने उडाये होश

इंस्टाग्राम पर लेते हुए, उसने उत्तर प्रदेश में पुलिस अधिकारियों के साथ अपनी बैठक का एक वीडियो शेयर  किया। क्लिप में, वह शाम 7 बजे के बाद राज्य में बाहर निकलने की आशंकाओं को संबोधित करती हुई दिखाई दे रही है।

प्रियंका ने कहा, “मुझे कुछ बताओ, यूपी  जैसे राज्य में… मैं भी लखनऊ में पली-बढ़ी हूं… एक डर है जो मौजूद है, खासकर शाम 7 बजे के बाद,” प्रियंका ने कहा।

महिला पुलिस अधिकारी को तब अभिनेता से कहते हुए देखा जाता है, “मैं आपको डेटा दिखाऊंगा,” जब वे एक आउटसोर्स विभाग द्वारा संचालित ‘कॉल ट्रैकिंग यूनिट’ के कामकाज को दिखाने के लिए एक कमरे के अंदर चलते हैं। “वे पुलिस नहीं हैं … क्योंकि हम चाहते हैं कि यह एक तटस्थ व्यक्ति होना चाहिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

पढ़ें :- Kailash Kher Music Concert: कैलाश खेर पर हुआ हमला, आरोपी कर रहा था ऐसी मांग

पुलिस शायद मामले को छुपा सकती है, इसलिए हम उस तटस्थता को लाना चाहते हैं। वे (कॉल ट्रैकिंग टीम) प्रशिक्षित हैं, वे सभी प्रमाणित हैं, वे चौबीसों घंटे काम करते हैं, “अधिकारी ने कहा, जो प्रियंका को चारों ओर दिखा रहा था।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...