1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Sonu Sood के घर पर आखिर क्यों नहीं खत्म हो रहा Income Tax Department Survey

Sonu Sood के घर पर आखिर क्यों नहीं खत्म हो रहा Income Tax Department Survey

बॉलीवुड ही नहीं बल्कि जन जन के रियल हीरो इन दिनो मुसीबतों से घिरे हुए हैं। दरअसल बीते दिन सोनू सूद (Sonu Sood) के घर पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट रेड मारी थी। जहां इनकम टैक्स डिपार्टमेंट (income tax department) की तलाश आज भी जारी है। बुधवार से निरंतर सोनू के घर और ऑफिस पर आयकर विभाग (Income tax department) के अफसर तहकीकात कर रहे हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बॉलीवुड ही नहीं बल्कि जन जन के रियल हीरो इन दिनो मुसीबतों से घिरे हुए हैं। दरअसल बीते दिन सोनू सूद (Sonu Sood) के घर पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट रेड मारी थी। जहां इनकम टैक्स डिपार्टमेंट (income tax department) की तलाश आज भी जारी है। बुधवार से निरंतर सोनू के घर और ऑफिस पर आयकर विभाग (Income tax department) के अफसर तहकीकात कर रहे हैं।

पढ़ें :- Income tax raid के बाद Sonu sood बोले- मेरे सपने बड़े हैं, अब यहां खोलेंगे अस्पताल

आपको बता दें, बुधवार के बाद एक्ट्रेस के घर बृहस्पतिवार को भी तहकीकात हुई थी, अब आज यानी कि शुक्रवार को भी ये तहकीकात जारी है। वही प्राप्त एक खबर के मुताबिक, आईटी अफसरों को बड़े रूप में हेरफेर मिली है। बॉलीवुड तथा सोनू सूद के निजी वित्त से भुगतान से जुड़े है। सूद चैरिटी फाउंडेशन के एकाउंट्स की भी अब तहकीकात की जाएगी।

रिपोर्ट के मुताबिक, आईटी विभाग आज शाम एक प्रेस के माध्यम से बयान देगा। सोनू सूद के घर तथा कार्यालय समेत 6 ठिकानों पर आयकर विभाग की कार्यवाही आज भी जारी है। आयकर विभाग की ये कार्यवाही निरंतर तीसरे दिन जारी है। वही खबरों की मानें तो आयकर व‍िभाग को इस छापेमारी में अभिनेता के विरुद्ध कर की हेराफेरी के पुख्‍ता सबूत प्राप्त हुए हैं।

बताया जा रहा है विभाग को सोनू को फिल्‍मों से प्राप्त हुई फीस में कर की गड़बड़ी देखने को मिली है। इन अन‍ियम‍ित्ताओं के पश्चात् अब आयकर व‍िभाग सोनू सूद की चैर‍िटी फाउंडेशन के खातों की जांच भी करेगी। आज आयकर विभाग की ओर से इस पूरे प्रकरण पर बयान जारी किया जा सकता है। जिस प्रकार से निरंतर सोनू के विरुद्ध कार्यवाई की जा रही है उससे स्पष्ट लग रहा है कि सोनू की समस्यां बहुत बढ़ने वाली हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...