1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. आजम खान आखिर अखिलेश यादव से क्यों हैं नाराज? करीबी ने बताई इसकी वजह

आजम खान आखिर अखिलेश यादव से क्यों हैं नाराज? करीबी ने बताई इसकी वजह

नेता प्रतिपक्ष बनने के बाद अखिलेश ने आजम खान का भी मुद्दा नहीं उठाया। उन्होंने कहा कि, जब भी मुलायम परिवार पर थोड़ी से दिक्कत आती थी तो आजम खान (Azam Khan) प्रदेश में आंदोलन छेड़ देते थे। लेकिन उस परिवार ने पिछले ढाई साल में आजम खान के लिए कुछ नहीं किया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (Uttar Pradesh Assembly Elections 2022) में करारी हार के बाद समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) को बड़ा झटका लगा। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और चाचा शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) की राहें चुनाव के बाद फिर से अलग हो गईं। शिवपाल यादव के जल्द ही भाजपा में शामिल या फिर उनकी पार्टी से गठबंधन होने की बात कही जा रही है। वहीं, अब समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party)  में और ज्यादा रार बढ़ती जा रही है।

पढ़ें :- स्वामी प्रसाद मौर्य का SC/ST और OBC संगठन एक फरवरी को करेंगे सम्मान समारोह

कहा जा रहा है कि दिग्गज नेता रहे आजम खान (Azam Khan) की राह भी अलग होने जा रही है। आजम खान के मीडिया प्रभारी की ओर से नाराजगी जाहिर की गई है और अपनी पूरी बात खुलकर रखी। आजम (Azam Khan) के करीबी माने जाने वाले सैयद मोहम्मद आरिस ने अखिलेश यादव से नाराजगी जाहिर करते हुए कहा है कि ढाई साल में उन्होंने आजम (Azam Khan) की तकलीफों को कम करने के लिए कोई प्रयास नहीं किया।

उन्होंने ये भी कहा कि नेता प्रतिपक्ष बनने के बाद अखिलेश ने आजम खान का भी मुद्दा नहीं उठाया। उन्होंने कहा कि, जब भी मुलायम परिवार पर थोड़ी से दिक्कत आती थी तो आजम खान (Azam Khan) प्रदेश में आंदोलन छेड़ देते थे। लेकिन उस परिवार ने पिछले ढाई साल में आजम खान के लिए कुछ नहीं किया।

उन्होंने आरोप लगाया कि नेताजी की तबियत खराब होती है तो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उनसे मिलने जाते हैं। शादी में सीएम से लेकर पीएम मोदी तक आते हैं। आरिस ने कहा कि उन्हें इस बात की तकलीफ है कि इस संपर्क का इस्तेमाल आजम के लिए नहीं किया गया।

 

पढ़ें :- Breaking-संसद में आर्थिक सर्वेक्षण पेश होने से पहले सेंसेक्स धड़ाम

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...