1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Vikrant Massey और Sanya Malhotra के साथ लव हॉस्टल से करेंगे में बॉलीवुड

Vikrant Massey और Sanya Malhotra के साथ लव हॉस्टल से करेंगे में बॉलीवुड

"लव हॉस्टल" एक रोमांटिक थ्रिलर है, जिसका प्रीमियर zee5 ओरिजिनल पर हुवा हे, नवनीत मलिक ने अपने डेब्यू ' लव हॉस्टल 'में काम करने की खुशी व्यक्त की, अभिनेता ने कहा, "मैं इस तरह के एक उत्कृष्ट प्रोजेक्ट लव हॉस्टल का हिस्सा बने के लिए बहुत आभारी हूं, शंकर रमन द्वारा निर्देशित किया जाना वास्तव में एक अद्भुत अनुभव था।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: नवनीत मलिक ने अपनी नवीनतम रिलीज़ वेब फिल्म लव हॉस्टल में अपने पावर पैक प्रदर्शन के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की है। नवनीत एक प्रमुख किरदार निभा रहे हैं विक्रांत मैसी के साथ। “लव हॉस्टल” एक रोमांटिक थ्रिलर है, जिसका प्रीमियर zee5 ओरिजिनल पर हुवा हे, नवनीत मलिक ने अपने डेब्यू ‘ लव हॉस्टल ‘में काम करने की खुशी व्यक्त की, अभिनेता ने कहा, “मैं इस तरह के एक उत्कृष्ट प्रोजेक्ट लव हॉस्टल का हिस्सा बने के लिए बहुत आभारी हूं, शंकर रमन द्वारा निर्देशित किया जाना वास्तव में एक अद्भुत अनुभव था।

पढ़ें :- Arjun Kapoor Birthday Special: सलमान घर की इज्जत से खेल गए अर्जुन कपूर, कुछ न कर सके थे दबंग खान

बॉबी देओल, विक्रांत मैसी , सान्या मल्होत्रा के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए, जो एक टीम पूरी प्रतिभाशाली कलाकारो से भरी हे। अपने अभिनय के बारे में बात करते हुए अभिनेता ने कहा, मैं फिल्म में समानांतर मुख्य भूमिका निभा रहा हूं जो अपने प्यार के लिए सभी के खिलाफ लड़ता है। लव हॉस्टल रेड चिलीज के बैनर तले है जहां मैंने हमेशा उनके तहत काम करने के लिए प्रकट किया है और अपने सपनों को सच करते हुए देखने में’ बहोत ख़ुशी होरही है और में रेड चिल्लिएस का ज्यादा आभारी हो।

फिल्म प्यार और भावनाओं के बारे में है, साथ ही साथ यह फिल्म ऐसी है जो आप किसी व्यक्ति की परवाह करते हैं उनके लिए आप किसी से भी लड़ते हैं। अपने आप को सर्वश्रेष्ठ लाने के लिए मैं गहराई में उतर गया हूं अभिनय और उस पर समर्पण और कड़ी मेहनत के साथ काम किया। इसलिए मुझे उम्मीद है कि दर्शकों और मेरे सभी प्रशंसकों मुझे खुले दिल से स्वीकार करले, प्रतिक्रिया की प्रतीक्षा कर रहे थे, “अभिनेता नवनीत मलिक ने कहा।

नवनीत मलिक निश्चित रूप से अपने अद्भुत अभिनय कौशल और शानदार लुक से हमारे दिलों में अपनी छाप छोड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। लव हॉस्टल में अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए अभिनेता को पहले ही दर्शकों से प्रशंसा मिलनी शुरू हो गई है।

काम के मोर्चे पर, नवनीत मलिक हाल ही में रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट लव हॉस्टल फिल्म में दिखाई दे रहे हैं, जिसका निर्देशन शंकर रमन ने किया है, इसके अलावा अभिनेता एक वेब सीरीज़ की भी शूटिंग कर रहे हैं और पाइपलाइन के तहत कुछ और प्रोजेक्ट हैं जिनकी घोषणा की जाएगी जल्द ही।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...