1. हिन्दी समाचार
  2. पर्दाफाश
  3. मंच पर बैठी कांग्रेस की महिला विधायक पर चाकू से हमला, मचा हड़कंप

मंच पर बैठी कांग्रेस की महिला विधायक पर चाकू से हमला, मचा हड़कंप

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में खुज्जी सीट से कांग्रेस की महिला विधायक (Congress Woman MLA) छन्नी चंदू साहू (Channi Chandu Sahu) पर एक सार्वजनिक समारोह में हमले की घटना सामने आयी है। महिला विधायक पर हमला उस वक्त किया गया, जब वह मंच बैठी थीं। इस मामले में आरोपी शख्स को हिरासत में ले लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है। 

By Abhimanyu 
Updated Date

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में खुज्जी सीट से कांग्रेस की महिला विधायक (Congress Woman MLA) छन्नी चंदू साहू (Channi Chandu Sahu) पर एक सार्वजनिक समारोह में हमले की घटना सामने आयी है। महिला विधायक पर हमला उस वक्त किया गया, जब वह मंच बैठी थीं। इस मामले में आरोपी शख्स को हिरासत में ले लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है।

पढ़ें :- Chhattisgarh: झोपड़ी में आग लगने से तीन बच्चों की जिंदा जलकर दर्दनाक मौत

मीडिया रिपोर्ट्स मुताबिक, महिला विधायक (Congress Woman MLA) पर रविवार शाम को दोनगरगांव पुलिस थाने के तहत आने वाले जोधरा गांव में हमला हुआ। सार्वजनिक समारोह में छन्नी चंदू साहू मंच पर बैठी थीं। इस दौरान अनाचक कथित तौर पर नशे में शख्स चाकू लेकर वहां पहुंच गया और विधायक पर वार कर दिया। हमलावर की पहचान खिलेश्वर के रूप में हुई।

पुलिस ने बताया कि साहू को कलाई पर मामूली जख्म हुआ, जिसके बाद उन्होंने छुरिया के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। वहां उनको प्राथमिक उपचार दिया गया। आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है।

विपक्षी दल भाजपा ने घटना की निंदा की और एक बयान में कहा कि प्रदेश में कानून-व्यवस्था की स्थिति बेहद खराब हो चुकी है। जब सत्ताधारी दल की विधायक सुरक्षित नहीं तो आम लोगों का क्या होगा? यह भूपेश बघेल सरकार की विफलता है।

पढ़ें :- Bus accident: छत्तीसगढ़ के दुर्ग में दर्दनाक हादसा, यात्रियों से भरी बस खाई में गिरी, 12 लोगो की मौत, पीएम मोदी ने जताया दुख
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...