1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Women Asia Cup 2022: भारतीय महिला टीम ने लगाई जीत की हैट्रिक, अब पाकिस्तान से होगी भिड़ंत

Women Asia Cup 2022: भारतीय महिला टीम ने लगाई जीत की हैट्रिक, अब पाकिस्तान से होगी भिड़ंत

महिला एशिया कप 2022 में भारतीय टीम का प्रदर्शन अभी तक शानदार रहा है। भारती महिला टीम ने जीत की हैट्रिक लगा दी है। श्रीलंका, मलेशिया के बाद अब मेजबान युनाइटेड अरब अमीरात को भी हरा दिया है। इसके बाद भारत का अगला मुकाबला सात अक्टूबर को पाकिस्तान में होगा।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Women Asia Cup 2022: महिला एशिया कप 2022 में भारतीय टीम का प्रदर्शन अभी तक शानदार रहा है। भारती महिला टीम ने जीत की हैट्रिक लगा दी है। श्रीलंका, मलेशिया के बाद अब मेजबान युनाइटेड अरब अमीरात को भी हरा दिया है। इसके बाद भारत का अगला मुकाबला सात अक्टूबर को पाकिस्तान में होगा।

पढ़ें :- Women Asia Cup 2022: भारत ने बांग्लादेश को 59 रनों से हराया, सेमीफाइनल के करीबी पहुंची टीम

भारतीय टीम ने यूएई को बुरी तरह से 104 रन के अंतर से हराकर टूर्नामेंट में तीसरा मुकाबला जीता है और सेमीफाइनल में पहुंचने की दावेदारी पेश कर दी है। बता दें कि, इस मुकाबले में भारत की तरफ से 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 178 रन बनाए थे, जिसमें जेमिमा रॉड्रिग्स की 45 गेंदों में खेली गई तूफानी 75 रन की पारी शामिल थी।

उनके अलावा 64 रन दीप्ति शर्मा के बल्ले से निकले। जेमिमा और दीप्ति के अलावा कोई और बल्लेबाज खास कमाल नहीं दिखा सका। यूएई की तरफ से चार गेंदबाजों को एक-एक विकेट मिला, लेकिन ज्यादातर गेंदबाजों की पिटाई हुई। वहीं, जब मेजबान यूएई की टीम 179 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी तो टीम 20 ओवर खेलकर महज 74 रन ही बना सकी।

 

पढ़ें :- Women Asia Cup 2022: भारत ने बनाया 159 रन, बांग्लादेश की अच्छी शुरूआत
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...