1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. WTC: पाकिस्तान की वजह से भारत को पहुंचा फायदा, जानें कैसे पाक ने की भारतीय टीम की मदद

WTC: पाकिस्तान की वजह से भारत को पहुंचा फायदा, जानें कैसे पाक ने की भारतीय टीम की मदद

तेज गेंदबाज शाहीन शाह की शानदार गेंदबाजी के दम पर पाकिस्तान ने वेस्टइंडीज को दूसरे टेस्ट में 109 रनों से हरा दिया। इस तरह दोनों टीमों के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज 1-1 से बराबर रही। इस जीत के साथ ही पाकिस्तान का वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के प्वॉइंट टेबल में खाता खुल गया है और टीम सीधे दूसरे नंबर पर पहुंच गई है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

WTC: तेज गेंदबाज शाहीन शाह(Shah) की शानदार गेंदबाजी के दम पर पाकिस्तान ने वेस्टइंडीज को दूसरे टेस्ट में 109 रनों से हरा दिया। इस तरह दोनों टीमों के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज 1-1 से बराबर रही। इस जीत के साथ ही पाकिस्तान का वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के प्वॉइंट टेबल(point Table) में खाता खुल गया है और टीम सीधे दूसरे नंबर पर पहुंच गई है। वहीं हार की वजह से टॉप पर काबिज वेस्टइंडीज(WI) नीचे खिसककर तीसरे नंबर पर पहुंच गई है।

पढ़ें :- T20 विश्व कप में पाकिस्तान के इस बल्लेबाज और भारत के गेंदबाज के बीच होगा कांटे का मुकाबला
Jai Ho India App Panchang

टीम इंडिया को वेस्टइंडीज की हार का फायदा हुआ और वह 14 प्वॉइंट्स के साथ सबसे ऊपर है। इंग्लैंड(England) इस लिस्ट में सबसे निचले पायदान पर चल रही है, जिसके दो प्वॉइंट्स हैं। इस तरह भारत को पाक ने फायदा पहुंचाया है। आपको बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच इंग्लैंड में खेली जा रही पांच टेस्ट मैचों की सीरीज से ही दूसरे विश्व टेस्ट चैंपियनशिप(WTC) का आगाज हो चुका है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...