1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Yami Gautam ने किया इन नियमों का उल्लंघन, ED ने भेजा पूछताछ के लिए समन

Yami Gautam ने किया इन नियमों का उल्लंघन, ED ने भेजा पूछताछ के लिए समन

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम को ईडी ने पूछताछ के लिए समन भेजा है। यामी को FEMA से संबंधित उल्लंघन में पूछताछ के लिए बुलाया गया है। जांच मुंबई में ईडी के जोन 2 द्वारा की जा रही है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम को ईडी ने पूछताछ के लिए समन भेजा है। यामी को FEMA से संबंधित उल्लंघन में पूछताछ के लिए बुलाया गया है। जांच मुंबई में ईडी के जोन 2 द्वारा की जा रही है। एक्ट्रेस को ये दूसरा समन जारी किया गया है।

पढ़ें :- शादी के बाद Yami Gautam ने फिटनेस के लिए शुरू की मशक्कत, इंटरनेट पर मचा तहलका

आपको बता दें, यामी को 7 जुलाई को पेश होने के लिए कहा गया है। यामी गौतम एक पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। उन्होंने कई बड़ी फिल्मों में काम किया। यामी गौतम एक ब्यूटी प्रोडेक्ट के एड से फेम मिला था।

वो कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वो उरी, काबिल, सनम रे, गिन्नी वेड्स सनी, विक्की डोनर, बाला, बदलापुर, टोटल सियापा जैसी फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं। अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उनके हाथ में कई ऑफर हैं। वो अभिषेक बच्चन की फिल्म दसवीं में दिखेंगी। यामी ने फिल्म में एक सिपाही ज्योति देसवाल की भूमिका निभाई है।

फिल्म से उनका फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है। इसके अलावा वो सैफ अली खान और अर्जुन कपूर के साथ फिल्म भूत पुलिस में भी नजर आएंगी। वो A Thursday नाम की फिल्म में भी दिखेंगी। पर्सनल लाइफ की बात करें तो एक्ट्रेस यामी गौतम ने 4 जून को हिमाचल प्रदेश में शादी रचाई है।


उन्होंने फिल्म उरी के डायरेक्टर आदित्य धर के साथ शादी की। उनकी शादी प्राइवेटी सेरेमनी में हुई। शादी के बाद यामी ने कई सारी फोटोज शेयर की जो सोशल मीडिया पर वायरल हैं। उनका शादी का लुक भी चर्चा में रहा। यामी की शादी सादगीभरे अंदाज में हुई थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...