1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. विचारोत्तेजक फिल्मों और अलग किरदारों में नजर आएंगी यामी गौतम

विचारोत्तेजक फिल्मों और अलग किरदारों में नजर आएंगी यामी गौतम

यामी गौतम के पास आने वाले वर्ष के लिए विभिन्न रंगों के पात्रों का एक रोमांचक लाइन-अप है। एक दिलचस्प मनोवैज्ञानिक थ्रिलर से लेकर सामाजिक रूप से प्रासंगिक मुद्दों पर आवाज उठाने तक पावरहाउस कलाकार अपनी भूमिकाओं के साथ समाज में एक चर्चा को जगाएंगी।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

मुंबई। यामी गौतम के पास आने वाले वर्ष के लिए विभिन्न रंगों के पात्रों का एक रोमांचक लाइन-अप है। एक दिलचस्प मनोवैज्ञानिक थ्रिलर से लेकर सामाजिक रूप से प्रासंगिक मुद्दों पर आवाज उठाने तक पावरहाउस कलाकार अपनी भूमिकाओं के साथ समाज में एक चर्चा को जगाएंगी। यामी गौतम(Yami Gautam) के कैलेंडर को देखकर कोई भी बता सकता है कि एक्ट्रेस यह साल अपने नाम पर दर्ज कराएंगी। अगर सूत्रों की मानें, स्टार समाज में चर्चा शुरू करने के लिए अपने आने वाले सभी पात्रों के साथ सांचे को तोड़ देगी।

पढ़ें :- Kiran Bedi से Yami Gautam ने की मुलाक़ात, पोस्ट शेयर कर कहा- जब मैम की पोस्टिंग हुई तो डोर-टू- डोर पुलिस ...

सूत्र ने खुलासा किया, “अ थर्सडे” में एक किंडरगार्टन शिक्षक जो बच्चों को बंधक बना लेता है, यामी गौतम दर्शकों के सामने कुछ महत्वपूर्ण सवाल उठाएगी। इसी तरह, लॉस्ट मीडिया अखंडता(The Last Media) पर भाष्य करेगी और दसवी शिक्षा प्रणाली पर चर्चा करेगी। तो वही ओ एम जी 2 और एक सामाजिक ड्रामा है।”यामी के गरिमापूर्ण व्यक्तित्व और बेदाग अभिनय प्रतिभा के कारण, फिल्म निर्माता यामी गौतम के कंधे पर विचारोत्तेजक फिल्में बनाना पसंद कर रहे हैं। स्टार के पास कई तरह के किरदार हैं, और वह निश्चित रूप से सभी को आश्चर्यचकित कर देगी।”

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...