1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. वर्षो बाद हरभजन ने मानी अपनी गलती, कहा- श्रीसंथ को नहीं मारना चाहिए था आईपीएल मैच के दौरान थप्पड़

वर्षो बाद हरभजन ने मानी अपनी गलती, कहा- श्रीसंथ को नहीं मारना चाहिए था आईपीएल मैच के दौरान थप्पड़

आईपीएल 2008 के सत्र के दौरान भारत के स्पिनर हरभजन सिंह ने तेज गेंदबाज एस श्रीसंथ को थप्पड़ जड़ दिया था। जिससे हरभजन को काफी आलाचनाओं का सामना करना पड़ा था इतना ही नहीं उन्हें पूरे टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता भी दिखा दिया गया था।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। आईपीएल 2008 के सत्र के दौरान भारत के स्पिनर हरभजन सिंह ने तेज गेंदबाज एस श्रीसंथ को थप्पड़ जड़ दिया था। जिससे हरभजन को काफी आलाचनाओं का सामना करना पड़ा था इतना ही नहीं उन्हें पूरे टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता भी दिखा दिया गया था। एक बार फिर हरभजन सिंह ने स्लैपगेट घटना को लेकर अपनी राय रखी है और कहा है कि वह मेरे फील्ड में सबसे बड़ी गलती है, जिसे अगर मुझे एक मौका मिले तो मैं सुधारना चाहूंगा।

पढ़ें :- केएल राहुल, ऋषभ पंत या फिर हार्दिक पांड्या जानिए हरभजन सिंह ने किसको बताया टीम इंडिया का फ्यूचर कप्तान?

हरभजन ने ‘स्लैप गेट’ विवाद को याद करते हुए स्वीकार किया कि उन्होंने गलती की थी, उन्होंने आगे कहा कि इस घटना ने उन्हें ‘शर्मिंदा’ कर दिया। हरभजन ने Glance LIVE Fest में कहा, “जो हुआ वह गलत था। मैंने गलती की। मेरी वजह से मेरी टीम के साथी को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा। मैं शर्मिंदा था।” उन्होंने कहा, ‘अगर मुझे एक गलती सुधारनी पड़ी तो मैंने श्रीसंत के साथ मैदान पर ऐसा ही व्यवहार किया। ऐसा नहीं होना चाहिए था।

जब मैं इसके बारे में सोचता हूं तो मुझे लगता है कि इसकी कोई जरूरत नहीं थी।” श्रीसंत ने कहा, ”यह सब ठीक हो गया था और सचिन पाजी (सचिन तेंदुलकर) के लिए धन्यवाद, आप लोग एक ही टीम में खेलते हैं, मैंने कहा बिल्कुल ठीक है, मैं जाकर उनसे मिलूंगा। हम उसी रात मिले और डिनर किया लेकिन मीडिया इसे अगले लेवल पर ले गया।”

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...