1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. दिल्ली में मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट

दिल्ली में मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट

राजधानी दिल्ली में सर्दी का सितम अभी जारी है। जो कि बीते नौ सालों में अब तक का सबसे कम तापमान है। मंगलवार को दिनभर कोहरा और बादल रहने के कारण अधिकतम तापमान सामान्य से 10 डिग्री सेल्सियस लुढ़क कर 12.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। जिसके बाद मौसम विभाग ने आज यलो अलर्ट जारी किया है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में सर्दी का सितम अभी जारी है। जो कि बीते नौ सालों में अब तक का सबसे कम तापमान है। मंगलवार को दिनभर कोहरा और बादल रहने के कारण अधिकतम तापमान सामान्य से 10 डिग्री सेल्सियस लुढ़क कर 12.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। जिसके बाद मौसम विभाग ने आज yellow alert जारी किया है।

पढ़ें :- Weather Alert : मौसम विभाग ने 17 राज्यों में भारी बारिश की भविष्यवाणी, यूपी के इन जिलों को लेकर जारी किया येलो अलर्ट

गौरतलब है कि मौसम विभाग ने 24 घंटे में कड़ाके की सर्दी पड़ने की संभावना जताई है और साथ ही येलो yellow alert  कर दिया है। बताया जा रहा है कि सप्ताह के अंत तक कड़ाके की सर्दी से राहत मिलने की उम्मीद नहीं है। फरवरी के पहले सप्ताह से न्यूनतम और अधिकतम तापमान में वृद्धि होने की वजह से ठंड से हल्की राहत मिल सकती है। मौसम विभाग ने यलो yellow alert करते हुए दिल्ली के कई इलाकों में ठंडा दिन दर्ज होने की संभावना जताई है। बीते नौ सालों में अब तक का सबसे कम तापमान है। मंगलवार को दिनभर कोहरा और बादल रहने के कारण अधिकतम तापमान सामान्य से 10 डिग्री सेल्सियस लुढ़क कर 12.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...