HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मैं खुश हूं कि केएल शर्मा अमेठी और राहुल गांधी रायबरेली से लड़ रहे हैं चुनाव : रॉबर्ट वाड्रा

मैं खुश हूं कि केएल शर्मा अमेठी और राहुल गांधी रायबरेली से लड़ रहे हैं चुनाव : रॉबर्ट वाड्रा

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) में यूपी की अमेठी और रायबरेली लोकसभा सीट (Rae Bareli Lok Sabha Seat) को लेकर चर्चा बहुत तेजी से हो रही है। ऐसा कांग्रेस उम्मीदवार की वजह से हो रहा है। अमेठी से कांग्रेस ने गांधी परिवार के करीबी केएल शर्मा (KL Sharma) को चुनावी मैदान में उतारा है। इसको लेकर कई तरह की खबरें मीडिया में चल रही है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) में यूपी की अमेठी और रायबरेली लोकसभा सीट (Rae Bareli Lok Sabha Seat) को लेकर चर्चा बहुत तेजी से हो रही है। ऐसा कांग्रेस उम्मीदवार की वजह से हो रहा है। अमेठी से कांग्रेस ने गांधी परिवार के करीबी केएल शर्मा (KL Sharma) को चुनावी मैदान में उतारा है। इसको लेकर कई तरह की खबरें मीडिया में चल रही है। इस बीच प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के पति रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) ने कहा है कि मैं खुश हूं कि केएल शर्मा (KL Sharma) अमेठी से और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) रायबरेली से चुनाव लड़ रहे हैं।

पढ़ें :- झूठ चाहे जितना ताकतवर हो, सच को दबा नहीं सकता...प्रियंका गांधी का मोदी सरकार पर बड़ा हमला

राजनीति में इंट्री को लेकर सवाल पर रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) ने कहा कि मैं काफी लोगों से मिलता हूं, जहां भी मैं गया हूं लोगों को लगता है कि मुझे सक्रिय राजनीति में आने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि हमने काफी मेहनत की और 2004 में हम सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को अमेठी से जिताने में सफल रहे। जनता ने हमें बहुत प्यार, इज्जत दी। मैं गांधी परिवार का सदस्य हूं और दुनिया से लोग आते हैं तो उनकी इच्छा होती है कि वे हमसे मिले। मैं बराक ओबामा (Barack Obama), नेल्सन मंडेला  (Nelson Mandela) से भी मिला हूं तो लोग उनके साथ भी आरोप लगा सकते हैं।

अमेठी से बीजेपी उम्मीदवार स्मृति ईरानी (BJP candidate from Amethi Smriti Irani) पर हमला करते हुए रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra)  ने कहा कि उनके बारे में मेरे पास बहुत सी जानकारी है, लेकिन मैंने उनके खिलाफ कुछ गलत नहीं कहा। मैंने स्मृति ईरानी (Smriti Irani)से कहा है कि अदाणी को लेकर जो मेरे ऊपर आरोप लगा जा रहे हैं उसका सबूत दें, लेकिन उनका कोई जवाब नहीं आया।

जब रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra)  से सवाल किया गया कि क्या राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के बीच कुछ गलतफहमियां हैं? तो उन्होंने कहा कि नहीं ऐसी कोई बात नहीं है। यदि किसी बात को लेकर दोनों के विचार मेल नहीं खाते तो वे बैठकर चर्चा करते हैं। कोई भी ताकत दोनों के बीच दरार पैदा नहीं कर सकती है। आगे वाड्रा ने कहा कि लोगों ने सोचा कि मैं बहुत परेशान हूं क्योंकि मुझे अमेठी से लड़ने का मौका नहीं मिला। मुझे परिवार में किसी भी व्यक्ति के बीच किसी भी तरह का कोई मसला नजर नहीं आता, हम पूरे देश के लिए मिलकर काम कर रहे हैं।

पढ़ें :- कांग्रेस ने हमेशा आदिवासियों को मजबूत करने की नीतियां बनाई : प्रियंका गांधी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...