1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. मोह मोह के धागों में उलझे नजर आये जैद और गौहर, नए साल पर इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया वीडियो

मोह मोह के धागों में उलझे नजर आये जैद और गौहर, नए साल पर इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया वीडियो

Zaid And Gauhar Seen Embroiled In Moh Mohs Threads Posted A Video On Instagram On New Year

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। भले ही 2020 कोरोना के चलते पूरी दुनिया के लिए खराब रहा हो, लेकिन कुछ ऐसे लोग भी हैं, जिनके लिए यह साल यादगार रहा है। इनमें से ही एक गौहर खान और जैद दरबार हैं, जिन्होंने साल के अंत में निकाह कर एक बंधन में बंध गये। शादी के दौरान गौहर खान और जैद दरबार ने अपनी प्यारी तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर की थीं। यही नहीं निकाह से पहले दोनों ने प्री-वेडिंग शूट भी कराया था।

पढ़ें :- Reception पार्टी में जैद दरबार की आर्टिस्ट बनीं गौहर, पति को तैयार करतीं आई नजर... video

अब नए साल में दोनों एक-दूसरे के साथ क्वॉलिटी टाइम गुजार रहे हैं। गुरुवार को नए साल की बधाईयां देने के बाद गौहर खान ने शुक्रवार को एक बार फिर सुबह ही फैन्स के साथ अपना वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में गौहर खान और जैद दरबार एक-दूसरे का हाथ थामे चलते नजर आ रहे हैं, जबकि बैकग्राउंड में ये मोह-मोह के धागे… गाना बज रहा है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए गौहर खान ने कैप्शन में लिखा, जब दूल्हा दुल्हन से मिला। गौहर खान के अलावा जैद ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में भी मोह-मोह के धागे गाना बैकग्राउंड में बज रहा है, लेकिन लोकेशन अलग दिख रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए जैद दरबार ने प्यार भरा कैप्शन लिखा है। जैद ने लिखा है, मैं तुम्हारे साथ बड़ा होना चाहता हूं गौहर।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...