1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. हर्ष फायरिंग के दौरान 2 लोगों की मौत जबकि 2 लोग घायल

हर्ष फायरिंग के दौरान 2 लोगों की मौत जबकि 2 लोग घायल

यूपी के चित्रकूट जिले में एक शादी समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग के कारण खुशियां मातम में तब्दील हो गईं। शादी में हुई फीयरिंग के दौरान 2 लोगों की मौत हो गई।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

चित्रकूट: यूपी के चित्रकूट जिले में एक शादी समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग के कारण खुशियां मातम में तब्दील हो गईं। शादी में हुई फीयरिंग के दौरान 2 लोगों की मौत हो गई।

पढ़ें :- India and New Zealand T20 Series: भारत ने न्यूजीलैंड को 168 रनों से हराया, सीरीज पर भी किया कब्जा

वहीं, गोली लगने पर मौके पर मौजूद अन्य दो लोग घायल हो गए, जिसके बाद घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। दरअसल यह घटना, रैपुरा थाना इलाके के इटावा महुलिया गांव से राजापुर थाने के छैबो गांव में शिवम भैया यादव पुत्र अवसरी के घर बारात आई थी।

बताया जा रहा है कि देर रात्रि जयमाला के कार्यक्रम के दौरान बारात में शामिल रामलखन और रामकरण यादव हर्ष फायरिंग करने लगे। गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा गांव सहम गया।

गौरतलब है कि ग्रामीणों ने बताया कि परिजनों ने धुआंधार हर्ष फायरिंग होती रही है। इसी बीच एकदम कॉम्पटीशन के चलते रामलखन और रामकरण एक-दूसरे को गोलीमार दी। इससे विवाह कार्यक्रम में एकदम सन्नाटा छा गया और अफरा-तफरी मच गई। देखा गया गया कि चार लोगों को गोली लगी है।

पढ़ें :- India and New Zealand T20 Series: शुभमन गिल के तूफानी शतक के साथ टीम इंडिया ने दिया न्यूजीलैंड को 235 रनों का लक्ष्य
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...