1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. टेस्टिंग के दौरान 2022 Hyundai Tucson का फीचर्स हुआ लीक

टेस्टिंग के दौरान 2022 Hyundai Tucson का फीचर्स हुआ लीक

पिछले महीने वाहन निर्माता हुंडई ने अपने अपकमिंग कार के बारे में जानकारी साझा किया था। जिसके बाद से कार के डिजाइन और लॉन्चिंग के बारे में जानकारी मिली था। इसी क्रम में इन दिनों अब इसके इंटीरियर फीचर्स लीक हो गए हैं। हाल ही में हुंडई टक्सन को टेस्ट करते देखा गया,

By प्रिया सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। पिछले महीने वाहन निर्माता हुंडई ने अपने अपकमिंग कार के बारे में जानकारी साझा किया था। जिसके बाद से कार के डिजाइन और लॉन्चिंग के बारे में जानकारी मिली था। इसी क्रम में इन दिनों अब इसके इंटीरियर फीचर्स लीक हो गए हैं। हाल ही में हुंडई टक्सन को टेस्ट करते देखा गया, जिसमें इसके केबिन में फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील, बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और टच कंट्रोल जैसे फीचर्स देखने को मिलें।

पढ़ें :- इस दिन लॉन्च होगा नया Scorpio N मॉडल, जानें क्या है फीचर्स  

इस कार को लेकर उम्मीद जताई जा रही है कि यह इस साल के आखिरी तक इसको लॉन्च कर दिया जाएगा। इसका फीचर्स लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि नई हुंडई टक्सन में एक नया चार-स्पोक फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील, इंस्ट्रूमेंट कंसोल के रूप एक डिस्प्ले, बड़ा 10.3-इंच डुअल टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, सेंटर कंसोल पर स्क्वायर एसी वेंट और एसी के लिए टच कंट्रोल देखने को मिला है। कंपनी ने इसकी कीमत के बारे में अभी कोई जानकारी नही दी हैष लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि इसकी किमत 25 से 30 लाख तक हो सकती है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...