1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Bachchan Pandey के सेट पर लगी भीषण आग, Akshay- Kriti कर रहे थे शूटिंग

Bachchan Pandey के सेट पर लगी भीषण आग, Akshay- Kriti कर रहे थे शूटिंग

बॉलीवुड खिलाड़ी कुमार कृति सैनन (Kriti Sanon) की फिल्म बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) का फैंस तेजी से इंतजार कर रहें हैं। ये फिल्म मार्च में रिलीज़ होने वाली है। लेकिन अभी भी इस फिल्म की शूटिंग चल रही है। वहीं सेट एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कृति सैनन (Kriti Sanon) सेट पर अपने पैच वर्क का काम निपटा रहे थे कि सेट पर आग लग गई।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बॉलीवुड खिलाड़ी कुमार कृति सैनन (Kriti Sanon) की फिल्म बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) का फैंस तेजी से इंतजार कर रहें हैं। ये फिल्म मार्च में रिलीज़ होने वाली है। लेकिन अभी भी इस फिल्म की शूटिंग चल रही है। वहीं सेट एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कृति सैनन (Kriti Sanon) सेट पर अपने पैच वर्क का काम निपटा रहे थे कि सेट पर आग लग गई।

पढ़ें :- DPIT Award: बेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर के अवॉर्ड से नवाजे गए मुन्ना दुबे

वहीं खबरों की माने तो  किसी को भी कोई नुकसान होता, इससे पहले ही आग पर काबू पा लिया गया। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कृति सेनन (Kriti Sanon), हाउसफुल के बाद दूसरी बार साथ काम कर रहे हैं। बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) में उनकी जोड़ी देखने के लिए फैन्स उत्साहित हैं। सेट पर लगी आग के बारे में सोशल मीडिया पर कुछ फैन्स ने ट्वीट कर जानकारी दी।

पढ़ें :- Kiara Advani ने अपनी संगीत सेरेमनी में बोले चूड़िया पर किया जबरदस्त डांस, लीक हुआ वीडियो

बात करें बच्चन पांडे की तो फिल्म में कृति सैनन के अलावा जैकलीन फर्नांडीज़ भी हैं जो इस समय 300 करोड़ की ठगी के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के साथ अपने रिश्ते को लेकर विवादों से घिरी हुई हैं। जैकलीन को कई फिल्मों से रिप्लेस करने की भी खबरें आ रही हैं क्योंकि उनके पास फिलहाल भारत छोड़कर जाने के आदेश नहीं हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...