1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. टीवी इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहर, फेमस एक्ट्रेस का हुआ निधन

टीवी इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहर, फेमस एक्ट्रेस का हुआ निधन

हॉलीवुड की दुनिया से एक दुख भरी खबर सामने आ रही है. फेमस ब्रिटिश एक्ट्रेस रुथ मैडोक का निधन हो गया हैं. इस खबर के सामने आने के बाद उनके फैंस काफी दुखी नजर आ रहे है.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Ruth Madoc passed away: हॉलीवुड की दुनिया से एक दुख भरी खबर सामने आ रही है. फेमस ब्रिटिश एक्ट्रेस रुथ मैडोक का निधन हो गया हैं. इस खबर के सामने आने के बाद उनके फैंस काफी दुखी नजर आ रहे है. रुथ मैडोक (Ruth Madoc) ने सिटकॉम टीवी सीरीज हाय-डी-हाय (Series Hi-De-Hi) से अपनी एक अलग पहचान बनाई थी. वो हॉलीवुड की दुनिया का एक बड़ नाम थी.

पढ़ें :- इंडस्ट्री ने खोया दिग्गज सितारा, लेजेंडरी सिंगर वाणी जयराम का हुआ निधन

आपको बता दें, एक्ट्रेस की निधन की खबर जानने के बाद फैंस के साथ-साथ कई हॉलीवुड स्टार्स भी दुखी नजर आ रहे. 79 साल की उम्र में एक्ट्रेस इस दुनिया को अलविदा कह के चली गई.

हॉलीवुड एक्ट्रेस रुथ मैडोक अब इस दुनिया में नहीं रही. वो महज 79 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस का अभी हाल ही में एक्सिडेंट हुआ था. जिसके बाद से वो अस्पताल में भर्ती थी.

पढ़ें :- Kiara- Siddharth wedding: कियारा आडवाणी शादी के लिए पहुंची सूर्यगढ़ पैलेस, सिद्धार्थ भी हुए जैसलमेर के लिए रवाना

लेकिन डॉक्टर तमाम कोशिशों के बाद भी उन्हें बचा नहीं पाए. जानकारी के लिए आपको बता दें कि रुथ मैडोक का जन्म साल 1943 में यूके के नॉर्वीच शहर में हुआ था.

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...