1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. प्रियंका गांधी से मुलाकात के बाद बोले सीएम भूपेश बघेल, हाईकमान चाहे तो दे सकता हूं इस्तीफा

प्रियंका गांधी से मुलाकात के बाद बोले सीएम भूपेश बघेल, हाईकमान चाहे तो दे सकता हूं इस्तीफा

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल को लेकर सिायासी अटकलों का दौर शुरू हो गया है। रविवार को भूपेश बघेल दिल्ली पहुंचे थे और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से मुलाकात किए। इसके बाद उन्होंने मीडिया से चर्चा में कहा कि यदि पार्टी हाई कमान किसी और को मुख्यमंत्री बनाना चाहता है तो वह इसके लिए तैयार हैं। 

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल को लेकर सिायासी अटकलों का दौर शुरू हो गया है। रविवार को भूपेश बघेल दिल्ली पहुंचे थे और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से मुलाकात किए। इसके बाद उन्होंने मीडिया से चर्चा में कहा कि यदि पार्टी हाई कमान किसी और को मुख्यमंत्री बनाना चाहता है तो वह इसके लिए तैयार हैं।

पढ़ें :- प्रियंका गांधी, बोलीं- यूपी जंगलराज और झूठे प्रचार के सिवा कुछ नहीं कर रही है सरकार

सोनिया गांधी के निवास 10 जनपथ में प्रियंका गांधी से मुलाकात के बाद बघेल ने कहा कि उन्होंने हाई कमान के कहने पर ही छत्तीसगढ़ के सीएम पद की शपथ ली थी। यदि हाईकमान कहेगा तो वे पद छोड़ने को तैयार हैं।उन्होंने यह भी कहा कि उनकी मुलाकात सोनिया गांधी से नहीं, महासचिव प्रियंका गांधी के साथ हुई है।

ढाई साल के लिए मुख्यमंत्री बनाए जाने की शर्त को लेकर चल रही अटकलों पर बघेल ने कहा कि हाई कमान ने मुझे शपथ लेने को कहा था, इसलिए मैंने ली। जब वह कहेंगे कि कोई और मुख्यमंत्री बनेगा तो ऐसा ही होगा। इस तरह के समझौते (ढाई साल सीएम) गठबंधन सरकार में होते हैं।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...