1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Chor Nikal Ke Bhaga की सफलता के बाद पति संग महादेव के मंदिर पहुंची Yami Gautam, देखें तस्वीरें

Chor Nikal Ke Bhaga की सफलता के बाद पति संग महादेव के मंदिर पहुंची Yami Gautam, देखें तस्वीरें

फिल्म 'चोर निकल के भागा' (Chor Nikal Ke Bhaga)  की सफलता से खुश यामी गौतम (Yami Gautam) ने हाल ही में पति अदित्य धर संग भगवान शिव की पूजा अर्चना (Worshiping Lord Shiva) की, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: फिल्म ‘चोर निकल के भागा’ (Chor Nikal Ke Bhaga)  की सफलता से खुश यामी गौतम (Yami Gautam) ने हाल ही में पति अदित्य धर संग भगवान शिव की पूजा अर्चना (Worshiping Lord Shiva) की, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं.

पढ़ें :- Diana Panty Hot Pic: सिल्वर-ग्रे ऑफ-शोल्डर ब्लाउज में डायना पेंटी ने रैंप पर बिखेरा जलवा, देखें तस्वीरें

आपको बता दें, यामी गौतम (Yami Gautam) ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर (share on instagram account) की हैं और कैप्शन में लिखा- ‘मुझे जो भी सफलता और प्यार मिल रहा है, वह सब मेरी प्यारी मां दुर्गा और भगवान शिव की वजह से है. मैं वास्तव में धन्य महसूस करती हूं! प्यार, आभार और सभी को धन्यवाद!’

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि यामी अपने पति संग शिव की भक्ति में लीन दिख रही हैं। इस दौरान उनका ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है और माथे पर उन्होंने चंदन तिल्क लगाया है।

पढ़ें :- Disha Patani Hot Pic: दिशा पटानी ने ब्लैक ड्रेस में क्लीवेज फ्लॉन्ट करती नजर, देखें तस्वीरें

वहीं उनके पति आदित्य भी सफेद साफे के साथ माथे पर तिल्क लगाए नजर आ रहे हैं। फैंस दोनों की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

बता दें, यानी गौतम की फिल्म ‘चोर निकल के भागा’ 24 मार्च को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई थी। फिल्म में उनके अलावा सनी कौशल और शरद केलकर भी अहम किरदार में नजर आए थे। ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श के अनुसार पहले दो हफ्ते में ये नेटफ्लिक्स पर सबसे ज़्यादा देखी जाने वाली फिल्म बन गई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...