1. हिन्दी समाचार
  2. जॉब्स
  3. Agniveer recruitment 2022: जम्मू-कश्मीर में इस तारीख से शुरू होगी भर्ती, कैंडिडेट्स ऐसे करें अप्लाई

Agniveer recruitment 2022: जम्मू-कश्मीर में इस तारीख से शुरू होगी भर्ती, कैंडिडेट्स ऐसे करें अप्लाई

अग्निवीर भर्ती रैली (Agniveer recruitment rally) का इंतजार अखिरकार खत्म हुआ। श्रीनगर से रक्षा मंत्रालय (Ministry of Defence) की ओर से पीआरओ ने जानकारी साझा करते हुए इसकी जानकारी दी कि पुरुष उम्मीदवारों के लिए अग्निवीर भर्ती रैली 17 सितंबर (Agniveer Recruitment Rally 17 September) से शुरु होने वाली है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Agniveer recruitment 2022: अग्निवीर भर्ती रैली (Agniveer recruitment rally) का इंतजार अखिरकार खत्म हुआ। श्रीनगर से रक्षा मंत्रालय (Ministry of Defence) की ओर से पीआरओ ने जानकारी साझा करते हुए इसकी जानकारी दी कि पुरुष उम्मीदवारों के लिए अग्निवीर भर्ती रैली 17 सितंबर (Agniveer Recruitment Rally 17 September) से शुरु होने वाली है।

पढ़ें :- Central Bank Of India Recruitment: बैंक में 110 पदों पर निकली भर्ती, ये डिग्री वाले करें अप्लाई

आपको बता दें, रैली की शुरुआत कल यानी 17 सितंबर 2022 को हैदरबेग, पट्टन में शुरु होगी। इसी के साथ जिन भी उम्मीदवारों ने अग्निवीर भर्ती रैली के लिए आवेदन किया था, उन्हें जम्मू-कश्मीर के केंद्र शासित प्रदेश के दस जिलों और लद्दाख के दो जिलों में होने वाली अग्निवीर भर्ती रैली में उपस्थित रहना होगा।

रैली में उपस्थित रहने के लिए सभी उम्मीदवारों को उनकी तिथियां बताई गई है, आवंटित तिथियों के अनुसार ही उम्मीदवारों को रैली में जाना होगा। रक्षा पीआरओ ने कहा कि रैली को लेकर काफी अच्छी प्रतिक्रिया सामने आई है। इसको सफल बनाने के पिछे केंद्र शासित प्रदेश और जिला अधिकारियों का हाथ है।

उम्मीदवारों को किसी भी तरह की धोकाधड़ी से बचने की सलाह दी जाती है। किसी भी सुचना के लिए पूरी तरह से ऑफिशियल वेबसाइट या अधिकारिक रूप से जारी होने वाली सूचनैा पर निर्भर रहें।

विभिन्न धोखाधड़ी और दलालों द्वारा किए गए झूठे वादों से सावधान रहें। भर्ती प्रक्रिया में कोई भी बाहरी व्यक्ति किसा भी उम्मीदवार के रिजल्ट को प्रभावित नहीं कर सकता है। उम्मीदवार अपनी क्षमता पर भरोसा रखें। किसी भी तरह की जानकारी के लिए वैध सूचना पर निर्भर रहें।

पढ़ें :- BPSC Recruitment: बाल विकास परियोजना अधिकारी के पदों पर निकली भर्ती, ऐसे करतें अप्लाई

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...