HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. जॉब्स
  3. RINL Recruitment: RINL में बिना परीक्षा नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, ये डिग्री आज की करें अप्लाई

RINL Recruitment: RINL में बिना परीक्षा नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, ये डिग्री आज की करें अप्लाई

राष्ट्रीय इस्पात निगम लिमिटेड (RINL) में नौकरी करने का मन बना रहे युवाओं के लिए एक अच्छा अवसर है. इसके लिए आरआईएनएल ने ट्रेनी (फाइनेंस) के पदों के लिए भर्तियां निकाली है. उम्मीदवार जो भी इन पदों पर आवेदन करने के लिए इच्छुक एवं योग्य हैं, वे आरआईएनएल की आधिकारिक वेबसाइट vizagsteel.com के माध्यम से अप्लाई कर सकते हैं.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

RINL Recruitment 2024: राष्ट्रीय इस्पात निगम लिमिटेड (RINL) में नौकरी करने का मन बना रहे युवाओं के लिए एक अच्छा अवसर है. इसके लिए आरआईएनएल ने ट्रेनी (फाइनेंस) के पदों के लिए भर्तियां निकाली है. उम्मीदवार जो भी इन पदों पर आवेदन करने के लिए इच्छुक एवं योग्य हैं, वे आरआईएनएल की आधिकारिक वेबसाइट vizagsteel.com के माध्यम से अप्लाई कर सकते हैं. आरआईएनएल के इस भर्ती के तहत इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है.

पढ़ें :- KPSC Recruitment: कर्नाटक लोक सेवा आयोग ने इंजीनियर्स के लिए 313 पदों पर निकले वैकेंसी, कैंडिडेट्स ऐसे करें अप्लाई

आपको बता दें, आरआईएनएल भर्ती 2024 के तहत कुल 10 पदों पर बहाली की जाएगी. जो भी उम्मीदवार आरआईएनएल के इस भर्ती के लिए अप्लाई करना चाहते हैं, तो 6 मई तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं. अगर आप इन पदों से संबंधित योग्यता रखते हैं और यहां नौकरी करना चाहते हैं, तो दिए गए इन बातों को ध्यान से पढ़ें.

आरआईएनएल में फॉर्म भरने के लिए जरूरी योग्यता

उम्मीदवार जो भी इन पदों के लिए आवेदन कर रहे हैं, उनके पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से ग्रेजुएट की डिग्री और इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया या इंस्टीट्यूट ऑफ कॉस्ट अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया से इंटरमीडिएट परीक्षा पास होना चाहिए.

आरआईएनएल में इन उम्र के उम्मीदवार करें आवेदन

जो भी उम्मीदवार आरआईएनएल के इस भर्ती के लिए अप्लाई कर रहे हैं, उनकी आयुसीमा 28 वर्ष होनी चाहिए. साथ ही विशिष्ट कैटेगरियों के लिए आयुसीमा में छूट भी दी जाएगी.

आरआईएनएल में चयन होने पर मिलती है सैलरी

राष्ट्रीय इस्पात निगम लिमिटेड (RINL) में इन पदों पर जिस किसी भी उम्मीदवार का चयन होता है, उन्हें मंथली 20,000 रुपये स्टाइपेंड दिया जाएगा.
देखें यहां आवेदन लिंक और नोटिफिकेशन

पढ़ें :- Gujarat High Court Recruitment: गुजरात हाईकोर्ट ने 260 पदों पर निकाली भर्ती, ये डिग्री वाले आज ही करें अप्लाई

ऐसे होगा सेलेक्शन

जो कोई भी उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन कर रहे हैं, उनका चयन इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया या इंस्टीट्यूट ऑफ कॉस्ट अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया द्वारा आयोजित इंटरमीडिएट परीक्षा में उनके परफॉर्मेंस के आधार पर किया जाएगा.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...