1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Agra News: तेज रफ्तार चली कार में लगी आग, जानिए चालक ने किस तरह से बचाई जान

Agra News: तेज रफ्तार चली कार में लगी आग, जानिए चालक ने किस तरह से बचाई जान

आगरा में रविवार दोपहर एक चलती कार में आग लग गई। आग लगने से हड़कंप मच गया। ये घटना आगरा के पंचकुइयां मार्ग पर हुई। कार में आग लगने के बाद चालक ने आनन-फानन में किसी तरह से कार को रोका और कूदकर जान बचाई। देखते ही देखते पूरी कार आग की चपेट में आ गई। ये देख वहां का यातायात पूरी तरह से रूक गया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Agra News: आगरा में रविवार दोपहर एक चलती कार में आग लग गई। आग लगने से हड़कंप मच गया। ये घटना आगरा के पंचकुइयां मार्ग पर हुई। कार में आग लगने के बाद चालक ने आनन-फानन में किसी तरह से कार को रोका और कूदकर जान बचाई। देखते ही देखते पूरी कार आग की चपेट में आ गई। ये देख वहां का यातायात पूरी तरह से रूक गया।

पढ़ें :- एसएसबी आईजी लखनऊ ने किया सोनौली सीमा का दौरा

सूचना पर पहुंची दमकल की गाड़ी ने किसी तरह से आग पर काबू पाया। कोठी मीना बाजार मैदान की ओर जाने वाले मार्ग पर रविवार दोपहर करीब दो बजे कार सवार पचकुइयां से जयपुर हाउस की ओर जा रहा था। इस दौरान कार में आग लग गई।

आग लगने से हड़कंप मच गया। कार चालक किसी तरह से गाड़ी रोकर बाहर निकाला। इस दौरान स्थानीय लोगों नने फायर बिग्रेड को सूचना देने के साथ ही आग बुझाने की कोशिश की लेकिन वो सफल नहीं हुए। फायर बिग्रेड की गाड़ी ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...