1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. केसीआर और नीतीश कुमार की मुलाकात में बनी विपक्षी दलों को एकजुट करने पर सहमति

केसीआर और नीतीश कुमार की मुलाकात में बनी विपक्षी दलों को एकजुट करने पर सहमति

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar) ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र स राकर विकास कार्यों के बजाए प्रचार-प्रसार में लगी हुई है। उन्होंने बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिए जाने की अपनी मांग के प्रति संवेदनशीलता की कमी को लेकर नाखुशी भी जताई।

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar) ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र स राकर विकास कार्यों के बजाए प्रचार-प्रसार में लगी हुई है। उन्होंने बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिए जाने की अपनी मांग के प्रति संवेदनशीलता की कमी को लेकर नाखुशी भी जताई।

पढ़ें :- Bihar News- नीतीश कुमार की प्रशांत किशोर से 2 घंटे तक बंद कमरे में हुई बात, अब बिहार के मुख्यमंत्री ने दिया ये बड़ा बयान

दरअसल, नीतीश कुमार ये हमला उस दौरान बोल रहे थे जब तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (Chief Minister K Chandrashekhar Rao) भी वहां मौजूद थे। नीतीश कुमार ने कार्यक्रम के दौरान चंद्रशेखर राव और उनके कार्यों की जमकर तारीफ की।

विपक्षी एकता को लेकर अहम मुलाकात
बता दें कि, तेलंगाना और बिहार के मुख्यमंत्रियों के बीच हुई ये मुलाकात बेहद ही अहम है। नीतीश कुमार (Nitish Kumar)कई बार इशारों-इशारों में खुद को प्रधानमंत्री उम्मीदवार बता चुके हैं। ऐसे में चंद्रशेखर राव से उनकी मुलाकात 2024 लोकसभा चुनावों में विपक्ष को एकजुट करने के मुद्दे पर सहमति बनी है।

केसीआर ने कहा कि नीतीश कुमार (Nitish Kumar)) विपक्षी दलों को एक साथ लाने में अहम भूमिका अदा कर सकते हैं। चंद्रशेखर राव ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इस सरकार से हर आदमी परेशान है। लोगों के ऊपर सरकार अलग अलग टैक्स के नाम पर अत्याचार कर रही है। विकास के नाम पर सरकार केवल छलावा कर रही है।

पढ़ें :- शरद पवार से मिले CM नीतीश कुमार, कहा-विपक्ष एकजुट होता है तो यह देश हित में होगा
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...