1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Ajay Devgn-Kajol Wedding Anniversary: एनिवर्सरी के मौके पर बोले अजय देवगन बोले- काजोल आज भी जीवन में मेरा साथ दे

Ajay Devgn-Kajol Wedding Anniversary: एनिवर्सरी के मौके पर बोले अजय देवगन बोले- काजोल आज भी जीवन में मेरा साथ दे

Ajay Devgn-Kajol Wedding Anniversary:बॉलीवुड फेमस कपल अजय देवगन और काजोल आज अपनी 23 वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहें हैं। वहीं अपनी और काजोल (Kajol) की शादी की सालगिरह के मौके पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में अजय देवगन काजोल के प्रति अपना प्यार व्यक्त करते दिख रहे हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Ajay Devgn-Kajol Wedding Anniversary:: बॉलीवुड फेमस कपल अजय देवगन और काजोल आज अपनी 23 वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहें हैं। वहीं अपनी और काजोल (Kajol) की शादी की सालगिरह के मौके पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में अजय देवगन (Ajay Devgn) काजोल के प्रति अपना प्यार व्यक्त करते दिख रहे हैं।

पढ़ें :- Hindi National Language Controversy: कंगना रनौत का बड़ा बयान, कहा- हिंदी और तमिल नहीं बल्कि ये भाषा हो राष्ट्रभाषा

इस वीडियो मे आप देख सकते हैं कि काजोल आज भी जीवन में उनका साथ दे रही हैं। अजय जब ये बात कहते हैं तो काजोल (Kajol) का रिएक्शन भी सामने आता है।

कहते हैं- ‘मैं सरप्राइज हूं कि ये आज भी मेरे साथ है।’ अजय की ये लाइन सुनते ही काजोल वंडरिंग करती हैं और क्यूट सा रिएक्शन देते हुए ओ…. कहती हैं। अजय देवगन ने शादी की सालगिरह के खास मौके पर जताया काजोल पर प्यार इस वीडियो को शेयर करते हुए।


अजय देवगन ने कैप्शन में लिखा- ‘1999 प्यार तो होना ही था, 2022 प्यार तो ऑलवेज है।’ काजोल और अजय की जोड़ी के फैंस इस वीडियो को देख कर बेहद खुश हैं. अजय देवगन की ये बात और उनका ये पोस्टट फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। अजय देवगन के फैंस कह रहे हैं कि अजय देवगन का प्यार जताने वाला ये स्टाइल और उनका साइलेंट मोड बहुत शानदार है, 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...