1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Akbaruddin Owaisi बोला- भगवा आतंकी शोभायात्रा में बंदूकें, तलवारें लेकर दिल्ली की सड़कों पर मचा रहे हैं आतंक

Akbaruddin Owaisi बोला- भगवा आतंकी शोभायात्रा में बंदूकें, तलवारें लेकर दिल्ली की सड़कों पर मचा रहे हैं आतंक

ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी (Akbaruddin Owaisi)  ने रविवार को ट्वीट कर कहा कि भगवा आतंकवादी शोभायात्रा में खुले आम बंदूकें तलवारें लेकर दिल्ली की सड़कों पर आतंक मचा रहे हैं। मस्जिद के सामने हथियारों के साथ नाचा गया, JSR के नारे के साथ मस्जिद के ऊपर भगवा झंडा लगाने की कोशिश की गई। दिल्ली पुलिस (Delhi Police) आपने अब तक कितने दंगाइयों को गिरफ्तार किया?

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी (Akbaruddin Owaisi)  ने रविवार को ट्वीट कर कहा कि भगवा आतंकवादी शोभायात्रा में खुले आम बंदूकें तलवारें लेकर दिल्ली की सड़कों पर आतंक मचा रहे हैं। मस्जिद के सामने हथियारों के साथ नाचा गया, JSR के नारे के साथ मस्जिद के ऊपर भगवा झंडा लगाने की कोशिश की गई। दिल्ली पुलिस (Delhi Police) आपने अब तक कितने दंगाइयों को गिरफ्तार किया?

पढ़ें :- Forbes Billionaires Index : गौतम अडानी एक हफ्ते में नंबर दो से 16वें पर पहुंचे, हिंडनबर्ग रिपोर्ट की सुनामी जारी

बता दें कि दिल्ली में हनुमान जयंती के अवसर पर निकाली गई शोभायात्रा के दौरान हिंसा हुई थी। असदुद्दीन ओवैसी के भाई अकबरुद्दीन ने जहांगीरपुरी में हुई हिंसा पर कहा कि शोभायात्रा में मस्जिद के सामने हथियारों के साथ नाचा गया। भगवा आतंकवादी खुलेआम बंदूकें औऱ तलवारें लेकर दिल्ली की सड़कों पर आतंक मचा रहे हैं। दिल्ली पुलिस ये बताए कि अब तक कितने दंगाई गिरफ्तार किए गए हैं।

पढ़ें :- Budget 2023: सीएम योगी बोले-बजट से UP की जनता लाभान्वित होने जा रही

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...