1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अखिलेश यादव ने बीजेपी को दिया बड़ा झटका, बिल्सी से विधायक हुए साइकिल पर सवार

अखिलेश यादव ने बीजेपी को दिया बड़ा झटका, बिल्सी से विधायक हुए साइकिल पर सवार

यूपी विधानसभा चुनाव कार्यक्रम 2022 ऐलान के बाद दलबदल की गतिविधियां तेज होना तय माना जा रहा है। इसी क्रम में भाजपा के बिल्सी विधानसभा सीट से विधायक राधा कृष्ण शर्मा ने सोमवार को भगवा दल को झटका देते हुए समाजवादी पार्टी की साइकिल की सवारी कर ली है। बता दें कि शर्मा बदायूं जिले की बिल्सी विधानसभा सीट से भाजपा के विधायक हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। यूपी विधानसभा चुनाव कार्यक्रम 2022 (UP Assembly Election Schedule 2022) ऐलान के बाद दलबदल की गतिविधियां तेज होना तय माना जा रहा है। इसी क्रम में भाजपा (BJP) के बिल्सी विधानसभा सीट (Bilsi Assembly Seat) से विधायक राधा कृष्ण शर्मा (Radha Krishna Sharma) ने सोमवार को भगवा दल को झटका देते हुए समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की साइकिल की सवारी कर ली है।

पढ़ें :- कालाधन लाने गए हैं आरपीएन सिंह, बीजेपी में शामिल होने पर कांग्रेस ने वीडियो शेयर कर कसा तंज

बता दें कि शर्मा बदायूं जिले की बिल्सी विधानसभा सीट से भाजपा के विधायक हैं। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने श्री शर्मा से मुलाकात की तस्वीर जानकारी सोशल मीडिया पर साझा की है। पार्टी ने ट्वीट कर बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष ने नेतृत्व में आस्था जताते हुए बदायूं, बिल्सी से भाजपा विधायक राधा कृष्ण शर्मा (BJP MLA Radha Krishna Sharma) ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। आपका हार्दिक स्वागत और अभिनंदन।

बता दें कि भाजपा (BJP) में तमाम विधायकों के टिकट कटने की आशंका के कारण विधायकों के दलबदल का सिलसिला लगातार जारी है। भाजपा चुनाव समिति (BJP Election Committee) की आज शाम होने वाली बैठक में टिकटों पर अंतिम दौर का विचार विमर्श किया जाएगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...