1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अखिलेश यादव ने कराया कोरोना टेस्ट, सीएम योगी पर कसा ये तंज

अखिलेश यादव ने कराया कोरोना टेस्ट, सीएम योगी पर कसा ये तंज

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मंगलवार को अपना कोरोना टेस्ट कराया है। बताया जा रहा है कि वह हल्का बुखार महसूस कर रहे थे। बता दें कि हाल ही में उन्होंने हरिद्वार महाकुंभ में पहुंचकर अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमहंत नरेंद्र गिरी से मुलाकात की थी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Akhilesh Yadav Got Corona Test Took A Dig At Cm Yogi

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मंगलवार को अपना कोरोना टेस्ट कराया है। बताया जा रहा है कि वह हल्का बुखार महसूस कर रहे थे। बता दें कि हाल ही में उन्होंने हरिद्वार महाकुंभ में पहुंचकर अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमहंत नरेंद्र गिरी से मुलाकात की थी। नरेंद्र गिरी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद तबीयत बिगड़ गई है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुलाकात के दौरान नरेंद्र गिरी ने अखिलेश को फूल माला पहनाकर और शॉल ओढ़ाकर आशीर्वाद प्रदान किया था।

पढ़ें :- मेरठ : योगी की आंखों में धूल झोंकने की कोशिश, कूड़े का ढेर छिपाने के लिए सड़कों पर लगाया पर्दा

अखिलेश ने मंगलवार को कोरोना की जांच के बाद स्वास्थ्यकर्मी द्वारा सैंपल लेने की तस्वीर ट्विटर पर डाली है। इसके बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना भी साधा है। अखिलेश ने ट्वीट कर कहा कि उत्तर प्रदेश में कोरोना से जो हाहाकार मचा है। उसके लिए भाजपा सरकार को जवाब देना होगा कि उसने कोरोना पर नियंत्रण पाने का झूठा ढिंढोरा क्यों पीटा? टीका, टेस्ट, डॉक्टर, बेड, एंबुलेंस की कमी, टेस्ट रिपोर्ट में देरी व दवाई की कालाबाज़ारी पर भाजपा सरकार चुप क्यों है? उन्होंने पूछा कि स्टार प्रचारक कहां हैं?

प्रदेश में अब हर रोज 10 हजार से ऊपर कोरोना संक्रमित सामने आ रहे हैं। इस दौरान लोगों को अस्पतालों में बेड सहित अन्य सभी स्वास्थ्य सुविधाएं न मिलने की खबरें सामने आ रही हैं। यूपी में कोरोना संक्रमण अत्यंत भयावह स्थिति में पहुंच गया है। प्रदेश में पिछले 24 घंटे में 18,021 नए मामले सामने आए हैं जो कि अब तक का एक रिकॉर्ड है। सोमवार को 13685 संक्रमित मिले थे।

कोरोना के नए मामलों में अकेले 5382 तो लखनऊ के ही हैं। इसके अलावा, प्रयागराज में 1856, वाराणसी में 1404 व कानपुर में 1271 नए मामले सामने आए हैं।

पढ़ें :- गांवों में कोरोना की कमर तोड़ने के लिए सरकार पूरी तरह से तैयार : सीएम योगी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X